करोड़ों में हैं इस खतरनाक कुत्ते की कीमत, देखते ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे
करोड़ों में हैं इस खतरनाक कुत्ते की कीमत, देखते ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे
Share:

कुत्ते तो हर किसी को पसंद होते हैं और आज के समय में लोग सबसे ज्यादा अपने घर में कुत्ते पालने का ही शौक रखते हैं. वैसे कुत्ते तो इंसान का सबसे वफादार जानवर होता है. ये हमेशा ही अपने मालिक का बुरे वक्त में भी साथ देता हैं. आज तक अपने कई खतरनाक से खतरनाक कुत्ते देखे होंगे लेकिन हम आपको आज जिसे कुत्ते के बारे में बता रहे हैं उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. इसी के साथ इस कुत्ते की कीमत आपको और ज्यादा हैरानी में डाल देगी. हम बात कर रहे है दुनिया के सबसे मंहगे कुत्ते तिबेतियन मस्टीफ ब्रीड डॉग की. 

Image result for तिबेतियन मस्टीफ ब्रीड डॉग

आपको बता दे कि इस कुत्ते की इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब 15 से 30 करोड़ है. जी हाँ... ये दिखने में भी काफी ज्यादा बड़ा और खतरनाक है. वैसे इस कुत्ते की कीमत में तो एक छोटा हवाई जहाज खरीदा जा सकता हैं. जी हाँ... लेकिन फिर भी कुत्ता पालने का शौक रखने वाले लोग इस महंगे कुत्ते को जरूर खरीदते ही हैं.

Image result for तिबेतियन मस्टीफ ब्रीड डॉग

इस कुत्ते को सामने से देखकर हर कोई चंकित रह जाता है. सूत्रों की माने तो यह तिबेतियन मस्टीफ ब्रीड डॉग 24 घंटे एसी में रहता है. जी हाँ... इसके अलावा इस तिबेतियन मस्टीफ ब्रीड डॉग की हर 15 दिन में स्पा भी करवानी होती है. ये जितना बड़ा है उतना ही ज्यादा खतरनाक भी है.

यहां एक साथ जन्में चार बच्चे, तीन स्वस्थ एक गंभीर

घर में बनाएं बेस्ट और सुंदर क्रिसमस ट्री

इस साल क्रिसमस को बच्चों के साथ ऐसे बनाएं खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -