महिला के साथ दिन में 100 से ज्यादा बार होता ये, हुई हालत खराब
महिला के साथ दिन में 100 से ज्यादा बार होता ये, हुई हालत खराब
Share:

ये तो आप समझते ही हैं कि दुनिया जितनी आगे बढ़ रही हैं उतना ही परेशानियां बढ़ती जा रही है. टेक्नोलॉजी भी जितनी आ रही है उतना ही इंसान को कमज़ोर और आलसी बना रही है. आजकल इतनी खतरनाक बीमारियां आ रही है जिसका इलाज मेडिकल साइंस के कारण सम्भव हो रहा है लेकिन फिर भी कुछ ऐसी बीमारियां हैं जिनक इलाज मुश्किल हो रहा है. इसके बारे में सोचकर ही हम डर जाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं.

बता दें कि यह पूरा मामला इंग्लैंड के मैडिनहेड का हैं जहां पर एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. इस लड़की का नाम रेबेका है जिसको एक ऐसी बीमारी ने घेर लिया जो करीब पच्चीस हजार लोगों में से किसी एक को होती है. चूकिं यह बीमारी हर किसी को नहीं होती जिसके कारण इसके बारे में हर कोई नहीं जानता है. ये जानकर आपको हैरानी होगी कि इस बीमारी में मरीज को दिन में सौ से ज्यादा बार उल्टी करनी पड़ती है. रेबेका को भी यहीं बीमारी हुई जिसके कारण उसकी हालत खराब हो गई. इससे वो काफी परेशान है. 

इस बीमारी पर डॉक्टरों ने बताया कि रेबेका इंफेक्शन के चलते ऐसा होता है, इस बीमारी के चलते रेबेका काफी कमजोर हो गई, इतना ही नहीं उसे चलने फिरने में भी परेशानी होने लगी. ये भी कहा जा रहा है कि अब उस महिला की हालत सुधरने लगी हैं. लेकिन ये बीमारी बेहद ही खतरनाक है जो किसी को हो जाये तो वो परेशान हो जाये.

यहां बच्चों को सीखने के नाम पर ऐसे किया जाता है टार्चर

यहां लोग रात को बन जाते हैं पति पत्नी, और सुबह...

सालों से तैर रहा है ये तना, बहुत गहरा है इसका रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -