भारत के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 2,999 रुपये में कर सकते है बुक, जाने फीचर्स

भारत में बढ़ती प्रदुषण की दिक्कत के चलते निरंतर इलेक्ट्रिक गाड़ी पर जोर दिया जा रहा है. हालांकि ये अभी तक पूर्ण रूप से भारत में एक्टिव नहीं हो पाए हैं. दुनिया भर में कल इलेक्ट्रिक दिवस मनाया गया था. अगर आप भी एक स्वच्छ वातावरण की दिशा में योगदान करने चाहते हैं, तथा एक इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रय करने की प्लानिंग बना रहे हैं, तो आप हम आपके लिए लेकर आए हैं, देश के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की पूर्ण जानकारी.

भारत में हीरो इलेक्ट्रिक अपने Flash E2 को सिर्फ 53,000 रुपये के दाम में सेल करती है. इस स्कूटर में 250W ब्रशलेस डीसी (बीएलडीसी) इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 28एएच (48वी) की लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. जो एक चार्ज में 65 किमी की रेंज देती है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किमी/घंटा की है. वहीं इसे पूरा चार्ज करने में करीब पांच घंटे का वक़्त लगता है.

वही यदि फीचर्स की बात करें, तो इस स्कूटर में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल उपलब्ध किया गया है, जिसमें स्पीड, रेंज, बैटरी चार्ज स्टेटस जैसी सभी जरुरी चीजों को रीडआउट किया जा सकता है. हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश ई 2 में शानदार रोशनी के लिए एलईडी हेडलैंप तथा आरामदायक सवारी के लिए टेलीस्कोपिक सस्पेंशन तथा हल्के एलॉय व्हील दिए गए हैं. यदि आप इस स्कूटर को बुक  करना चाहते हैं, तो इसे आप कंपनी के पोर्टल पर जाकर केवल 2,999 रुपये देकर बुक किया जा सकता है. जिसकी डिलीवरी कंपनी 30-45 दिन में देने की शर्त रखती है. इसी के साथ ये स्कूटर बेहद ही शानदार है.

मात्र 7 रुपए में 100 किमी चलेगी ये बाइक, ना लाइसेंस की झंझट, ना पेट्रोल की चिंता

नवंबर से सड़कों पर आएगा नजर Ather 450X स्कूटर, एक चार्ज में चलेगा इतना किमी

10 सितम्बर को लांच होने जा रही ये 'धांसू' बाइक, कीमत 1BHK फ्लैट के बराबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -