10 सितम्बर को लांच होने जा रही ये 'धांसू' बाइक, कीमत 1BHK फ्लैट के बराबर
10 सितम्बर को लांच होने जा रही ये 'धांसू' बाइक, कीमत 1BHK फ्लैट के बराबर
Share:

नई दिल्ली: ट्रायम्फ मोटरसाइकिल भारत के बाजार में एक ऐसी बाइक उतारने की तैयारी में है, जिसकी कीमत सुनकर आपकी आँखें फटी रह जाएंगी. इसकी कीमत किसी लग्जरी कार से अधिक होगी. इस बाइक की कीमत में आप 1BHK फ्लैट खरीद सकते हैं.  दरअसल, ट्रायम्फ मोटरसाइकिल भारत में 10 सितंबर को Triumph Rocket 3GT बाइक को भारतीय बाज़ार में पेश करेगी. कंपनी की भारत में यह सबसे महंगी बाइक होगी. हालांकि इसकी कीमत के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिली है.  

कंपनी ने इस धांसू बाइक की लॉन्चिंग को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. ट्रायम्फ Rocket 3 GT में 2,458-cc का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन मिलेगा. जिसका इस्तेमाल कंपनी मौजूदा अन्य मॉडल्स में भी  कर रही है. यह इंजन 167PS की पावर और 221Nm का अधिकतम टार्क जनरेट कर सकता है. कंपनी की मौजदा बाइक Rocket 3R से Rocket 3 GT का लुक भी जुदा होगा. ट्रायम्फ की नई बाइक में एडजस्टेबल स्वेप्ट-बैक हैंडल और फॉरवर्ड-सेट फुटपेग मिलेगा. इसमें आरामदायक सीटें और विंडस्क्रीन के साथ ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं.

सुरक्षा के नजरिये से ट्रायम्फ मोटरसाइकिल में ब्रेकिंग के लिए Brembo M4.30 स्टाइलमा 4-पिस्टन रेडियल कैलिपर मिलता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी इस नई बाइक को चार राइडिंग मोड और क्रूज कंट्रोल ऑप्शन के साथ पेश करेगी. वहीं, यदि इसकी कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में पहले से ही रॉकेट 3 आर सेल्स के लिए उपलब्ध है, जिसकी कीमत 18 लाख रुपये है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Triumph Rocket 3GT का रेट 20 लाख रुपये के लगभग हो सकता है.

बगैर लाइसेंस चला सकते हैं ये शानदार स्कूटर, मिल रहे कई बेहतरीन ऑफर्स

वाहन उद्योग के लिए लिया जा सकता है बड़ा फैसला, दस प्रतिशत जीएसटी घटाने के संकेत

उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक हादसा, एक की हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -