अनुराग के साथ काम करना एक सपने जैसा- राजेश तैलंग
अनुराग के साथ काम करना एक सपने जैसा- राजेश तैलंग
Share:

अभिनेता राजेश तैलंग बहुत ही जल्द बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार अनुराग कश्यप की फिल्म 'मुक्काबाज' में नजर आने वाले है. जिसके चलते राजेश का कहना है कि, अनुराग कश्यप के साथ काम करना सपना सच होने जैसा है. वह कलाकारों को बहुत स्पेस देते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजेश तैलंग ने अपने बयान में कहा कि, "अनुराग कश्यप के साथ काम करना सभी कलाकारों के लिए सपना पूरा होने जैसा है. इसलिए, मेरे लिए भी यह समान था. मैं पहली बार उनके साथ काम कर रहा हूं. वह एक महान निर्देशक हैं, लेकिन वह दिल से एक अभिनेता और लेखक भी हैं." आगे राजेश ने कहा कि, "इसलिए उनके साथ काम करना इस पहलू में हमारी मदद करता है और वह संभवत: सुझाव के साथ आते हैं. वह कलाकारों को बहुत स्थान देते हैं और उन्हें सुधार करने का अवसर भी देते हैं."

इसके अलावा राजेश ने बताया कि, "कई बार वह तुरंत लिखे कुछ संवाद के पेपर देते हैं, इसलिए कलाकार के रूप में आप पहले से तैयारी नहीं कर सकते. यह चुनौतीपूर्ण है और उसी समय में आपकी प्रस्तुति ताजगी और सहजता देता है." वही बात करे अनुराग कश्यप की तो वह द लंच बॉक्स, बॉम्बे वेलवेट, मानसून शूटआउट, हंसी तो फंसी, जैसी कई सुपरहिट फिल्मे बन चुके है.

ये भी पढ़े

खुद को स्टार नहीं मानती इलियाना

फ़िल्मी सितारों से आगे निकले भारतीय खिलाड़ी

अनुमप खेर के बिना मेरा जीवन कुछ भी नहीं- अनिल कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -