MP: ट्रेन के टावर वैगन में आई खराबी तो 1 घंटे तक मजदूरों ने लगाया धक्का, वीडियो वायरल
MP: ट्रेन के टावर वैगन में आई खराबी तो 1 घंटे तक मजदूरों ने लगाया धक्का, वीडियो वायरल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक वीडियो सामने आया है। इस मामले को पश्चिम-मध्य रेलवे जोन के भोपाल मंडल के इटारसी-हरदा के बीच टिमरनी स्टेशन के पास की बताया जा रहा है। यहाँ रेलवे ट्रैक और विद्युत लाइन सुधारने वाली टावर वैगन में अचानक तकनीकी दिक्कत आ गई। जिसे देखते हुए टावर वैगन को 50 के लगभग मजदूरों से धक्का देकर मेन रेलवे ट्रैक से हटाकर दूर लूप लाइन में खड़ा कराया गया। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जी दरअसल, टिमरनी रेलवे स्टेशन के पास मेन लाइन अप ट्रैक पर बीते शनिवार की दोपहर लगभग 2 बजे टावर वैगन खड़ी थी। बताया जा रहा है इस दौरान उसमें अचानक तकनीकी खराबी आ गई। इस दौरान वैगन आगे तो जा रही थी, लेकिन रिवर्स नहीं जा पा रही थी। वहीँ इसी ट्रैक पर कुछ देर बाद इटारसी की ओर से पवन एक्सप्रेस आ गई, लेकिन टावर वैगन खड़ी होने से उसे लगभग 1 किमी दूरी पर खड़ा करना पड़ा। यह सब देखने के बाद रेलवे स्टेशन के पास में ही मालगाड़ी में अनाज लोड कर रहे मजदूरों को बुलाया गया। काफी मजदूर पहुंचे और धक्का देने लगे, हालाँकि फिर भी इंजन नहीं हिला।

इसके बाद 50 से ज्यादा मजूदरों को बुलाया और तब जाकर वैगन को धक्का देकर अप ट्रैक से दूर किया गया। यह सब होने के बाद पवन एक्सप्रेस को 2 घंटे देरी से निकाला गया और टॉवर वैगन को लूप लाइन में भेजने के बाद ही ट्रेन का परिचालन शुरू हो पाया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस टॉवर वैगन का इस्तेमाल बिजली सुधारने के लिए किया जाता है। इसके अलावा यह काफी भारी होती है। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र में लग सकता है नाइट कर्फ्यू! केंद्र ने CM उद्धव ठाकरे को दिए सख्त निर्देश

Bigg Boss OTT में जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए फटाफट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -