कोरोना काल में घटा अजीबोगरीब मामला, मरीज की जगह सब्जी खरीदने के लिए बुलाई एबुलेंस
कोरोना काल में घटा अजीबोगरीब मामला, मरीज की जगह सब्जी खरीदने के लिए बुलाई एबुलेंस
Share:

यूपी के ललितपुर शहर में एक चौंका देने वाला केस सामने आया है. यहां रहने वाले एक शख्स ने बीमारी का बहाना बनाकर सब्जी क्रय करने के लिए 108 एंबुलेंस बुला ली. एंबुलेंस ड्राइवर जब घर के पास पहुंचा, तो उसने कॉल करके रास्ता पूछना चाहा. इस के चलते युवक ने बताया कि उसका अब तक 10 से 12 हजार रुपए बाइक चालान में खर्च हो चुका है. उसे सब्जी में आलू तथा टमाटर क्रय करने के लिए मार्केट जाना है. 

हालांकि सच्चाई पता चलने के पश्चात् ड्राइवर एंबुलेंस लेकर वापस लौट गया. बातचीत का ऑडियो भी सामने आया है. 108 एंबुलेंस के प्रबंधक दीपेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात्रि 8 बजे 108 एम्बुलेंस सर्विस के लिए थाना तालबेहट के ग्राम भदौना रहवासी सुग्रीव राजपूत ने कॉल किया. बताया कि वह बीमार है, तथा उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल जाना है, जिसके पश्चात् उनके द्वारा एम्बुलेंस गांव के लिए तालबेहट से रवाना की थी. इसी दौरान ईएमटी लवकुश चौहान द्वारा शख्स को कॉल लगाकर गांव आने का पता पूछा. 

इस दौरान शख्स द्वारा बताया गया कि पिछले दिनों उसकी मोटरसाइकिल पुलिस ने पकड़ ली थी, तथा उसका चालान 12 हजार रुपए का कर दिया था. इसलिए उसे मार्केट सब्जी लेने के लिए जाना है. तभी उसने एंबुलेंस बुलायी है. ईएमटी ने सुग्रीव को बताया कि यह एंबुलेंस इस कार्य के लिए नहीं है. इस पर सुग्रीव ने कहा कि पुलिस गाड़ियों का 5 से लेकर 10 हजार रुपए चालान कर रही है, चाहे मरीज को लेकर भी जाओ. इसलिए वह मार्केट एंबुलेंस से जाएगा. तत्पश्चात, ईएमटी बीच मार्ग से ही एंबुलेंस लेकर वापस आ गया, तथा अपने मामले की पूरी जानकारी अफसरों को दी. 

ऑपरेशन के दौरान तौलिया महिला के पेट में ही भूल गया डॉक्टर और लगा दिए टांके

जब एक बाघ ने तरबूज पर बोला हमला, तो हुआ कुछ ऐसा

बेरोजगारी के मौसम में इस आवारा बिल्ली को मिली नौकरी, अस्पताल का कर रही है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -