ऑपरेशन के दौरान तौलिया महिला के पेट में ही भूल गया डॉक्टर और लगा दिए टांके
ऑपरेशन के दौरान तौलिया महिला के पेट में ही भूल गया डॉक्टर और लगा दिए टांके
Share:

आजकल कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो चौकाने वाले होते हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार के गया का है. जहाँ एक डॉक्टर ने बड़ी लापरवाही की है. इस मामले में यह आरोप है कि डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान 21 साल की महिला के पेट में तौलिया छोड़ दिया. जी दरअसल मीरा देवी नाम की महिला को प्रसव पीड़ा होने के बाद खिजरसराय इलाके के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था. यह मामला 29 जुलाई को हुआ है. इस दौरान डॉक्टर ने महिला का ऑपरेशन किया था और उसके बाद महिला का दर्द कम तो नहीं हुआ बल्कि बढ़ गया.

इस दौरान महिला की तकलीफ बढ़ती ही गई और ऑपरेशन के बाद उसे लगातार दर्द होता रहा और पस निकलता रहा. वहीँ इससे परेशान होकर परिजन महिला को लेकर पटना गए. वहां जाने के बाद भी महिला की तकलीफ कम नहीं हुई. उसके बाद परिजनों ने महिला को दूसरे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने सिटी स्कैन कराने की सलाह दी. जब सिटी स्कैन हुआ तो महिला की रिपोर्ट देखने के बाद डॉक्टर के तो होश ही उड़ गए. जी दरअसल उन्होंने देखा महिला के पेट में एक जगह कुछ सामान दिखाई दे रहा था. उसके बाद जब डॉक्टरों ने दोबारा ऑपरेशन किया तो उनके चेहरे के हाव भाव ही बदल गए. जी दरअसल महिला के पेट से तौलिया निकला और इस तौलिए का इस्तेमाल डॉक्टर आमतौर पर ऑपरेशन के दौरान करते हैं.

अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में महिला के परिजन मोहन कुमार ने बताया कि 'उसके भाई की पत्नी का पहला प्रसव होना था. इसके लिए गया शहर के आनंदी माई मोड़ के पास एक निजी क्लिनिक में महिला को भर्ती कराया था. 29 जुलाई को डॉक्टर ने ऑपरेशन किया था लेकिन ऑपरेशन के बाद से महिला को लगातार पेट में दर्द रहता था.' वहीँ अब जिन डॉक्टर्स ने महिला का इलाज किया है उनका कहना है मरीज की हालत नाजुक है और उसे लगातार खून चढ़ाने की जरूरत हो रही है.

माँ बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, पति विराट ने फैंस को दी खुशखबरी

इस दिन आएगा फिल्म अजूनी का टीजर, एक्टर ने किया खुलासा

त्रिपुरा में 329 नए कोरोना मामले आए सामने, चार ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -