जब एक बाघ ने तरबूज पर बोला हमला, तो हुआ कुछ ऐसा

इंटनरेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी पर काबू नहीं कार पाएंगे. इस वीडियो में क्लियर नजर आ रहा है कि एक बाघ किसी बीच मैदान में तरबूज खाने का प्रयास कर रहा है. लेकिन, इस बात की पुष्टि वीडियो से नहीं हो पाई है कि बाघ शाकाहारी है या फिर वह शाकाहारी बनने का प्रयास कर रहा है. इसके लिए वह नेचर के विपरीत जाकर तरबूज पर ध्यान दे रहा है.

इस बिच वह अपने नुकीले दांतों से तरबूज पर हमला कर देता है, लेकिन तरबूज को कुछ भी नहीं होता है. इसके बाद अपने नेचर से बाघ को गुस्से आ जाता है. उसे ऐसा लगता है कि शायद उसकी शक्ति को ललकारा जा रहा है. इसके बाद बाघ एक बार जोर से प्रहार कर देता है. इस बार बाघ को सफलता मिल जाती है, लेकिन जैसे ही तरबूज टुकड़ों में बंट जाता है.

बता दें की बाघ घबरा जाता है और विचार करने लगता है कि यह कैसे मुमिकन है. उसने तरबूज खाने का प्रयास किया है. उसके बाद बाघ तरबूज नहीं खाता है, बल्कि गुर्रा कर अपना गुस्सा जाहिर करता है. यह देख एक और बाघ तरबूज की तरफ देखता है और मानो वह बोलना चाह रहा है कि तुम्हारा उपवास तो टूट गया. वीडियो बहुत हास्यास्पद है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अफसर सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से साझा किया है. इस वायरल वीडियो को अब तक लगभग नौ हजार लोग देख चुके हैं और करीब एक हजार लोगों ने लाइक किया है.  

वो ट्रेन जो रहस्यमय तरीके से हो गई थी गायब, जिसके सारे यात्री हो गए थे पागल

वो अनोखा गांव, जहां रहने वाले सभी लोग थे बौने

नीति आयोग ने जारी किया निर्यात तत्परता सूचकांक, पूरे देश में अव्वल आया गुजरात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -