विराट की जीत, बीसीसीआई ने किया समर्थन
विराट की जीत, बीसीसीआई ने किया समर्थन
Share:

मुम्बई. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक और जीत नजर आ रही है, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ के डीआरएस विवाद से जुड़े मामले में बीसीसीआई पूरी तरह खुलकर भारतीय कप्तान विराट कोहली के समर्थन में आ चुकी है. स्मिथ ने बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन मंगलवार को डीआरएस मामले में ड्रेसिंग रूम से मदद लेने की कोशिश की थी.

अंपायर नाइजेल लांग ने उन्हें ऐसा करने से रोका था, जिसके बाद उनकी स्मिथ से बहस हुई. इसके बाद तो विराट ने स्मिथ के खिलाफ आरोपो की माला बना दी. विराट के इन आरोपों से ऑस्ट्रेलिया ति‍लमिलाया था और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया प्रमुख जेम्स सदरलैंड और कोच डैरेन लीमैन ने भारतीय कप्तान के बयान को अपमानजनक बताया था. इस मामले में बीसीसीआई ने बयान जारी किया है, वीडियो रिप्ले देखने और विचार-विमर्श के बाद बोर्ड पूरी तरह कप्तान विराट और भारतीय के साथ है. कोहली अनुभवी और परिपक्व क्रिकेटर हैं और मैदान पर उनका व्यवहार अनुकरणीय रहता है. कोहली के कदम को अंपायर नाइजले लांग का समर्थन था.

बीसीसीआई ने कहा कि आईसीसी को इस मामले में यह ध्यान रखना चाहिए कि स्टीव स्मिथ ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह स्वीकारा था कि वे कुछ समय के लिए अनुशासन भूल गए थे. हम यह उम्मीद करते हैं कि सीरीज के शेष मैच खेल भावना के साथ खेले जाएंगे.

 ये भी पढ़े 

डीआरएस को लेकर बोले विराट

मुझे ड्रेसिंग रूम तरफ नही देखना चाहिए था, घबराहट में ऐसा हुआ : स्मिथ

अचानक माही की कार के सामने आकर कहा- धोनी I Love You

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -