दोस्त की पत्नी का जीता भरोसा, फिर किया बलात्कार और फिर...
दोस्त की पत्नी का जीता भरोसा, फिर किया बलात्कार और फिर...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति के दोस्त ने उसकी पत्नी का विश्वास जीतकर नजदीकियां बढ़ाई। तत्पश्चात, उसने महिला के साथ बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मामला चंदन नगर थाना इलाके के एक क्षेत्र का है। यहां एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि एक केस में उसका पति जेल में था। उसके जेल जाने के पश्चात् पति का दोस्त सईद घर पहुंचा। उसने पति की जमानत कराने और ख्याल रखने का विश्वास दिया था। महिला का कहना है कि कुछ दिन पश्चात् सईद ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। तत्पश्चात, जब पति जेल से बाहर तो एक दिन सईद अपने दोस्त समीर और सत्तार के साथ आ धमका। इस के चलते उसका पति घर में नहीं था।

महिला का आरोप है कि सईद ने अपने दोनों दोस्तों को बाहर निगरानी करने के लिए खड़ा कर दिया तथा घर में आकर दोबारा बलात्कार किया। पति के घर आने पर उसने आपबीती सुनाई। इस पर उसके होश उड़ गए। तत्पश्चात, महिला पति के साथ पुलिस के पास पहुंची। जहां सईद एवं उसके दोस्तों के खिलाफ बलात्कार समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया। चंदन नगर थाना उपनिरीक्षक देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि मामले में सईद के दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी सईद फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। 

पति को चोरी के आरोप में भिजवाया जेल, फिर प्रेमी संग फरार हो गई 5 बच्चों की माँ

PM मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम के नाम पर हुई ठगी, हैरान कर देने वाला है मामला

बाप ने ही किया अपनी 13 वर्षीय बेटी से बार-बार बलात्कार, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -