महिलाओं की रैली 5 मार्च से होगी शुरु, यहा दिखेगा महिला मुद्दें की झलक
महिलाओं की रैली 5 मार्च से होगी शुरु, यहा दिखेगा महिला मुद्दें की झलक
Share:

अक्सर आपने देखा होगा कि महिलाओ के जो मुद्दे है वो दब के रह जाते हैं। इसलिए महिलाओं की रैली का आयोजन कराया गया हैं। आपको बता दे की Women's Rally To The Valley के तीसरे संस्करण की शुरूआत महिला दिवस से पहले 5 मार्च को शुरू होने जा रही है। इस रैली के माध्यम से महिलाओं की सुरक्षा से जुड़े कई मैसेज दिए जाएंगे। इस कार्यक्रम के आयोजनकर्ता का नाम वेस्टर्न इंडिया ऑटोमोबाइल एसोशिएशन है।

यह रैली WIAA के व्दारा आयोजित करवाई जा रही है, इस कार्यक्रम में जेके टायर और अम्बे वैली सिटी पार्टनर होंगे। इस वर्ष के आयोजन में उम्मीद की जा रही है कि इसमें करीब 1000 से लेकर 800 तक हिस्सा ले सकती है। इस कार रैली की शुरूआत 7:00 बजे होटल सहारा स्टार से शुरू होगा और यह शहर के रास्तो से होते हुए अपनी यात्रा तय करेगा।

इस रैली में महिलाओं के उत्साह बढ़ाने के लिए शहर के प्रमुख चौराहों पर मशहूर हस्तियों का दल मौजूद होगा। इसके अलावा महिलाओं की रैली को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए स्वयंसेवकों का दल भी उपस्थित होगें। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाली सभी प्रतिभागियों के लिए लंच और मनोरंजन की सुविधा होगी। मुम्बई वापसी के वक्त इवेंट का एक भाग खत्म हो जाएगा। जानकारी के लिए आपको बता दे कि पिछले वर्ष लगभग 1000 महिलाएं इस कार्यक्रम में शामिल हुई थी, जिसमें 240 कारों को शामिल किया गया था। इस बार भी ठीक वैसे ही महिलाओं ड्राइवरों को इस जागरूकता अभियान में शामिल होने की अनुरोध किया है।

 

जल्द ही डीजल इंजन के साथ पेश होगी हौंडा सीआर-वी

मार्च में लॉन्च हो सकती है टाटा मोटर्स की टियागो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -