मार्च में लॉन्च हो सकती है टाटा मोटर्स की टियागो
मार्च में लॉन्च हो सकती है टाटा मोटर्स की टियागो
Share:

देश की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी शुमार टाटा मोटर्स मार्च में टियागो का एक नया वर्जन पेश कर सकती हैं। जानकारी के आधार पर आपको बता दे कि टियागो के पेट्रोल वर्जन एक्सटरए और एक्सजेड को ऑटोमैटिक मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ पेश करेगी। कंपनी ने इससे पहले टियागो को 3.20 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया था और इसके टॉप मॉडल की कीमत 5.54 लाख (एक्स शोरूम दिल्ली) पर रखी गयी हैं।

टियागो  कार के फीचर की बात करे तो इसमें हारमन का कनेक्टनेक्स्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है। इसमें ऑक्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इसके अतिरिक्त टियागो के केबिन में साउंड के लिए इसमें 8-स्पीकर्स उपलब्ध हैं। टियागो में कूल्ड ग्लोव बॉक्स और टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर उपलब्ध कराए गए हैं। अब बात आती है सूरक्षा की तो इसके लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर दिए गए हैं।

इस कार का इंजन 1.2 लीटर पेट्रोल वैरिअंट है। यह 84 बीएचपी का अधिकतम पावर व 112 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। एएमटी पेट्रोल व डीजल, दोनों वैरिअंट्स में उपलब्ध हैं। टाटा की टियागो कार को पहली बार अप्रैल 2016 में प्रदर्शित किया गया था और अपने लॉन्चिग के बाद टाटा ने जनवरी 2017 तक टियागो की 5399 यूनिट्स की बिक्री की है। 

 

लैंड रोवर भारत में जल्द ही पेश करेगी अपनी नई SUV

नई लॉन्च हुईं कारों की डि‍लि‍वरी की तारीख 3 महीने तक बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -