जल्द ही डीजल इंजन के साथ पेश होगी हौंडा सीआर-वी
जल्द ही डीजल इंजन के साथ पेश होगी हौंडा सीआर-वी
Share:

हौंडा ने अपनी पांचवीं पीढ़ी की सीआर-वी को उत्तरी अमेरिका महीने पहले पेश किया था। और जो कार अब यहां के बाजार में आएगी वह सात सीट ले आऊट वाली कार हो सकती है जबकि उत्तरी अमेरिका जो कार पेश की गई थी वो केवल पांच सीट लेआऊट के साथ नजर आया था। यह सात सीट वाली सीआरवी कार कंपनी जल्द ही थाईलैंड में पेश की जाएगी है।  

अगर इस कार के इंजिन की बात करें तो इसमें आईवीटेक 2.4 लीटर पेट्रोल इंजिन लगा है। इंजिन सीवीटी गियरबॉक्स होगा। यह डीजल इंजिन 1.6 आईडीटेक होगा जो कि 158 एचपी की शक्ति 4000 आरपीएम पर व 350 एनएम का टॉर्क 2000 आरपीएम पर देता है। यह इंजिन एकदम नए 9 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से सुसज्जित होगा। उत्तरी अमेरिका के सीआरवी में 1.5 टर्बो पेट्रोल इंजिन लगा है।

कार के केबिन में एक 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट लगाया गया है जो‌ कि एपल कार प्ले और एंड्रायड ऑटो में सपार्ट करता है। इसके अलावा हौंडा सीआरवी में स्टार्ट रिमोट, ड्यूल टोन क्लाइमेट कंट्रोल, हीटेड विंग मिरर और इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, दूसरी रो में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, चार तरह से अडजस्ट होने वाली पावर अडजस्टेरबल पैंसेंजर सीट व आठ तरह से अडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट पर उपलब्ध कराया गया है।

फॉक्सवेगन इस साल पेश करेगी अपनी दो शानदार पॉपुलर कार

नई लॉन्च हुईं कारों की डि‍लि‍वरी की तारीख 3 महीने तक बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -