लड़कियां इस तरह लेती है लड़कों का इम्तिहान

वह कहते है कि दुल्हन वही जो पिया मन भाये, किन्तु यही फार्मूला लड़को पर भी लागु होता है. लड़का वही जो लड़की के मन को भाये. मैच्योर लड़किया कई पैमानों पर लड़को को जज करती है. लड़किया चेक करती है कि उनका बॉयफ्रेंड क्यूट है या फिर इममैच्योर. आप भी जान लीजिए वह पैमाने जिस पर लड़किया आपको जज करती है. ये समझ सकते है कि ये आपका छोटा-मोटा इम्तेहान हो. हर लड़की को अच्छा लगता है उसका बॉयफ्रेंड उस पर पानी की तरह पैसे बहाए. किन्तु ये आदत तब बुरी लगने लगती है जब बात फ्यूचर की हो.

यदि लड़की उस लड़के को लेकर सीरियस है तो वह यह जरूर देखेगी कि क्या लड़का इतनी सेविंग करती है कि उसका भविष्य सुरक्षित हो जाए. हर रिलेशनशिप में शुरुआत में फोन पर बात करना हर लड़की को अच्छा लगता है. मगर इसका मतलब ये नहीं है कि लड़का उन्हें बार-बार फोन कर सिली से सवाल पूछे. ऐसा करने से लड़किया बोर हो जाती है. लड़किया इस बात से भी लड़को को जज करती है.

लड़कियों को ऐसे लड़के बिलकुल पसंद नहीं आते जो हर वक्त शीशे के सामने बैठ कर खुद को निहारते रहे और अपने स्टाइल पर ज्यादा ध्यान दे. लड़किया ध्यान रखती है कि लड़का अपने लुक को लेकर कॉन्शियस तो नहीं है. लड़किया चेक करती है कि क्या लड़के में इतना डेयरिंग है कि वह उनके पापा से शादी की बात करने की हिम्मत कर सके. अगर इस सवाल का जवाब हाँ है तो लड़किया बहुत खुश हो जाती है.

ये भी पढ़े

लड़कियों को नहीं ये पसंद कहलाना

लड़कियां इन मौकों पर अक्सर झूठ बोलती है

लड़के ब्रेकअप के बाद करते है ये हरकतें

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -