लड़कियों को नहीं ये पसंद कहलाना
लड़कियों को नहीं ये पसंद कहलाना
Share:

कुछ शब्द ऐसे होते है जो महिलाओ को पसंद नहीं आते है. महिलाओ से बात करते टाइम पुरुषो को इन शब्द पर देना होगा ध्यान जो उनको कभी भी ना बोले क्योकि इन शब्दों से उनको लगता है की सामने वाला व्यक्ति उनका अपमान कर रहा है. तो हम जानेंगे कुछ ऐसे शब्द. महिलाओ को ईगो शब्द से बहुत प्रॉब्लम होती है उनके हिसाब से वह उनका कॉन्फिडेंस है जो कई पुरुष ईगो समझ बैठते है.

बहनजी शब्द से भी उनको चिढ होती है क्योकि आज कल की महिलाये मॉर्डन होती है. इसलिए इस शब्द का प्रयोग न करे. कैरेक्टर लैस बोलने पर उनको लगता है की उनके मान-सम्मान को ठेस पहुँचता है कैरक्टर लैस एक ऐसा शब्द है जो पुरुष को, महिलाओ को नहीं बोलना चाहिए. स्वीटी शब्द बहुत अच्छा होता है लेकिन इस शब्द से आप नहीं बुला सकते अगर आपको जानने वाली है तो ठीक है पर अनजान महिलाओ को नहीं. हर लड़की या महिला को किसी चीज को लेकर एक अलग रिएक्ट होता है वो सब का अपना अलग अंदाज है.

जिसे पुरुष ओवर स्मार्ट समझ लेते है और उनको ओवरस्मार्ट कहना गलत है. किसी भी महिलाओ को उनके फिगर को लेकर कुछ ना बोले खास कर के तब, जब वो मोटी हो इससे उसको बुरा भी लग सकता है. महिलाये काली हो या गोरी उनके रंग को लेकर भी बात नहीं करनी चाहिए. अगर आप उसे जानते नहीं हो तो. कभी भी पागल शब्द का इस्तेमाल ना करे अगर आप किसी को प्यार में कह रहे हो तो ठीक है लेकिन गुस्से में ना कहे क्योकि उनको लगता है की उनकी होशयारी पर आप सवाल उठा रहे की वो पागल है. ऐसे में वो ज्यादा चिढ़ती है.

ये भी पढ़े

लड़कियां इन मौकों पर अक्सर झूठ बोलती है

लड़के ब्रेकअप के बाद करते है ये हरकतें

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को ऐसे करे मेंटेन

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -