वायरल चैट: लड़की ने पूछा- 'सर आ रहे हैं', Uber ड्राइवर का जवाब पढ़कर हंस पड़ेंगे आप
वायरल चैट: लड़की ने पूछा- 'सर आ रहे हैं', Uber ड्राइवर का जवाब पढ़कर हंस पड़ेंगे आप
Share:

आजकल कई चैट वायरल होती रहती हैं और कभी-कभी तो इतनी मजेदार चैट वायरल हो जाती हैं कि पढ़कर हंसी निकल आती है। वैसे आप सभी कैब बुक करते होंगे लेकिन काफी देर तक ड्राइवर न आए तो क्या ? ऐसे में आप उसे मैसेज करेंगे लेकिन एक ड्राइवर ने मैसेज के रिप्लाई में ऐसी चैट शुरू की अब उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। जी हाँ और अब आलम यह है कि लोग उसके काम से जल रहे हैं। जी दरअसल अब कुछ लोगों का कहना है कि चाहे कुछ भी हो हमें तो ऑफिस भागना ही होता है। भाई की नौकरी मजे की है।

आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला? जी दरसल रिया नाम की एक लड़की ने कैब बुक की। वहीं काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब ड्राइवर नहीं आया तो उसने मैसेज किया। जी दरअसल ड्राइवर ने कहा, कहां जाना है? तो लड़की ने जवाब दिया, ग्रीन पार्क सर। इस पर ड्राइवर बोला, इस मौसम में ? लड़की बोली, आप आ रहे हैं ना ? तो ड्राइवर ने कहा, क्या करूं ? उसके बाद लड़की लिखती है, आ रहे हैं क्या सर ? इस पर ड्राइवर का जवाब था, मन नहीं करता। आप देख सकते हैं रिया ने इस चैट का स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर किया।

अब लोग इसे देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं और मजे ले रहे हैं। कई लोग इस पर बड़े मजेदार कमेंट कर रहे हैं। जी दरअसल एक ने लिखा, दिल है कि मानता नहीं। तो एक अन्य यूजर ने लिखा, भाई का जलवा है। इसके अलावा हिमांशु नाम के एक यूजर ने लिखा, काम तो ये है हम तो मजदूरी कर रहे हैं।

'तुमने मुझे धोखा दिया' कहकर लड़की ने बॉयफ्रेंड को 100 फीट की ऊंचाई से दे दिया धक्का!

लखनऊ: मॉल में लात-घूसों और गमले से लड़के को पीटने लगी लड़की, हाथापाई का वीडियो वायरल

घोर कलयुग: बहन को 2000 रुपये देने से पहले भाई ने Stamp Paper पर करवाया साइन और लगवाया अंगूठा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -