लखनऊ: मॉल में लात-घूसों और गमले से लड़के को पीटने लगी लड़की, हाथापाई का वीडियो वायरल
लखनऊ: मॉल में लात-घूसों और गमले से लड़के को पीटने लगी लड़की, हाथापाई का वीडियो वायरल
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश स्थित लखनऊ के समिट बिल्डिंग (Summit Building) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही समिट बिल्डिंग फिर से विवादों में आ गई है। जी दरअसल, यहां नशे में धुत एक युवती ने जमकर हंगामा किया, और अब उसी का वीडियो वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि इस बिल्डिंग में नशे में धुत युवती का ये वीडियो लोगों को रास नहीं रहा है। इस वीडियो में बार के बाहर नशे में धुत युवती ने युवक पर जमकर सैंडल और घूसे चलाये।

जी दरअसल समिट बिल्डिंग में बार के बाहर का एक वीडियो वायरल हुआ है और इस वीडियो में एक युवती युवक के साथ मारपीट करती हुई दिख रही है। वहीं युवती के साथ एक अन्य युवती उसको रोकते हुए दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं मारपीट के दौरान ही युवती वहां लगे फ्लावर पॉट को भी युवक पर फेंकते हुए दिखाई दे रही है, हालांकि अब तक इस मामले में पुलिस कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रही है। जी दरअसल पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का खुद संज्ञान लिया है।

इस वीडियो को लेकर प्रशासन का कहना है कि इस घटना के समय पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई थी लेकिन इसके बाद भी बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के आधार पर युवत और युवती की तलाश जारी है। पुलिस ने वहां के बार के बाउंसरों से पूछताछ की है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में कई बार विवाद हो चुके हैं। जी दरअसल पहले भी कई बार नशे के हालत में धूत कई युवक-युवतियों की ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं और इसके लिए यहां पुलिस चौकी भी बनाई गई है। हालाँकि इसके बाद भी ऐसी घटनाएं लगातार जारी हैं।

'अब ऐसी ही पिटती रहेगी पुलिस', सब इंस्पेक्टर ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, ग्रीन शरारा में दिखा बेबी बंप!

अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने पति को कहा थैंक्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -