'औरतों में आग लगाने की टेंडेंसी होती है..', कानपुर अग्निकांड पर मंत्री के पति का शर्मनाक बयान
'औरतों में आग लगाने की टेंडेंसी होती है..', कानपुर अग्निकांड पर मंत्री के पति का शर्मनाक बयान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बुलडोजर की कार्रवाई के दौरान मां-बेटी की मौत पर शुरू हुई सियासत और विवादित बयानों का सिलसिला थम नहीं रहा है। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति और पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी ने इस मामले पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि इस मामले में सरासर गलती उस परिवार की थी, जिसकी बेटी और बहन की मौत हो गई।

पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी ने कहा कि सर्वोच्च अधिकारियों ने दबाव में आकर बेकसूर लोगों के ऊपर ही गलत कार्रवाई कर दी। अनिल ने पुलिस अधिकारियों पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उन्होंने तथ्यों को जानते हुए भी कानून के अनुसार कार्य नहीं किया, बल्कि वोट बैंक को साधने के लिए गलत कार्य करने वालों को भी मुआवजा दे दिया। राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति और पूर्व सांसद अनिल शुक्ला यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि औरतों में आग लगाने की टेंडेंसी होती है। 

अनिल शुक्ला वारसी ने दावा करते हुए कहा कि मां-बेटी ने ख़ुदकुशी की है। पीड़ित परिवार पर आरोप लगाते हुए अनिल शुक्ला ने कहा कि उन्होंने वहां गैर कानूनी कब्जा कर रखा था, गलत काम करते थे, उसके बाद ख़ुदकुशी कर ली। पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के दौरान अपनी ड्यूटी का पालन कर रहे भोले लोगों को जेल में डाला जा रहा है, आरोपियों को मुआवजा मिल रहा, उसको मनाने में लग जाओ, उसको पैसे दो, फिर प्राथमिकी दर्ज करो, उन पर जिनकी कोई गलती नहीं है, जो अपनी ड्यूटी का पालन कर रहे हैं, उनको आप जेल भेज दो।

उद्धव बनाम एकनाथ मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने सुना दिया फैसला, जानिए क्या है आदालत का आदेश

भारत में Twitter ने अपने दफ्तरों पर लगाया ताला, लगातार घाटा होने पर एलन मस्क का फैसला

अब महज 5 दिन में हो जाएगा पासपोर्ट का सत्यापन, अमित शाह ने किया आनलाइन सुविधा का लोकार्पण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -