जेल में कातिल प्रेमी को 'डेट' करने पहुँच गई प्रेमिका, जांच में जुटी पुलिस

Aug 15 2019 02:20 PM
जेल में कातिल प्रेमी को 'डेट' करने पहुँच गई प्रेमिका, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में आया अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला नई दिल्ली का है जहाँ जिस जेल के नाम से रूह कांप उठती हो, उसी जेल के अंदर अगर कोई प्रेमिका 'डेट' करने चली गई. जी हाँ, दरअसल यह मामला तिहाड़ का है जहाँ एक प्रेमिका एशिया की सबसे चाक-चौबंद जेल की चार दीवारी में जा पहुंची और वह भी जेल सुपरिंटेंडेंट के दफ्तर के भीतर. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ जेल महानिदेशक ने फौरन उच्चस्तरीय जांच के लिए कमेटी बना दी और जांच कमेटी ने बीते मंगलवार को जांच शुरू की.

वहीं तिहाड़ के उप-महानिरीक्षक (जेल) राजेश चोपड़ा को कमेटी का प्रमुख बनाया गया, और जेल महानिदेशक संदीप गोयल ने कमेटी गठन की पुष्टि न्यूज एजेंसी से की. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में जांच कमेटी को तय करना है कि जेल नंबर-2 के सुपरिंटेंडेंट राम मेहर और सलाखों के भीतर 'डेट' पर जा पहुंचने वाली माशूका की दोस्ती, आखिर इस कदर जेल में परवान चढ़ी तो कैसे और कब? इसी के साथ साथ ही दिल्ली में रह रही महिला को तिहाड़ के भीतर पहुंचने का आइडिया आया कैसे? इन सभी के बीच सबसे गंभीर बात यह है कि जिस जेल नंबर-2 में इतनी बड़ी घटना घटी उसी जेल में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, बिहार का बाहुबली शहाबुद्दीन और दिल्ली का खतरनाक अपराधी नीरज बबानिया भी बंद है.

वहीं इन सभी मुद्दों पर पूछे जाने पर तिहाड़ जेल महानिदेशक संदीप गोयल ने कहा, "जांच डीआईजी जेल से करा रहा हूं. लापरवाही गंभीर है. जिम्मेदारी किसकी बनती है, यह जांच रिपोर्ट आने पर ही तय हो पाएगा. जो भी दोषी होगा, उसे सजा ऐसी दी जाएगी, ताकि आइंदा तिहाड़ के सुरक्षा इंतजामों में दुबारा इस तरह की कोताही बरतने की कोई हिम्मत न कर सके."

प्रेमिका का गैंगरेप होने से नहीं बचा पाया प्रेमी तो कर ली आत्महत्या

थाने पहुंचकर बोली महिला- 'मेरी बेटी के साथ मेरा पति...

पैसों के लिए चाचा ने बेच दिया बहन की लड़की को, जांच में जुटी पुलिस