VIDEO: महिला क्रिकेटर्स की मस्ती, ‘In Da Getto’ पर जमकर नाची स्मृति-जेमिमा-हरलीन

महिला क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी अभी ऑस्ट्रेलिया में जारी वुमेन बिग बैश लीग में भाग ले रही हैं। मैच से इतर सभी की मस्ती भी जारी है। मंगलवार को महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की, जिसमें टीम की 4-5 खिलाड़ी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

वही स्मृति के साथ इस वीडियो में जेमिमा, राधा यादव, कैप्टन हरमनप्रीत कौर तथा पूनम यादव भी नजर आ रही हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर जारी ट्रेंड ‘In Da Getto’ गाने पर रील बनाई तथा पोस्ट की। जो रफ़्तार से वायरल हो रही है। स्मृति ने इसी के साथ कैप्शन भी लिखा है, ‘मुझे जज मत करें, मुझसे ज़बरदस्ती करवाया गया है’। स्मृति के इस वीडियो पर निरंतर यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं, लोगों को ये रील पसंद आया है तथा कमेंट कर रहे हैं कि ये जबरदस्त था गुरु। 

वही भारतीय टीम के केवल इन सदस्यों ने ही नहीं बल्कि हरलीन देओल और राधा यादव ने भी इस ट्रेंड पर रील बनाया था। जो तेज़ी से वायरल हुआ। हरलीन देओल ने हरमनप्रीत कौर के डांस पर भी कमेंट किया तथा कहा कि गैंग में आपका स्वागत है। आपको बता दें कि भारतीय टीम की कई खिलाड़ी इस समय ऑस्ट्रेलिया में जारी महिला बिग बैश लीग में भाग ले रही हैं। जेमिमा, हरमनप्रीत कौर मेलबर्न की टीम का भाग हैं, स्मृति मंधाना सिडनी टीम का भाग हैं। पूनम यादव हॉबर्ट की टीम के साथ जुड़ी हैं। 

'मैदान पर तो टीम हारी, हिंसा से देश हार गया..', हिन्दुओं पर हमले को लेकर बोले बांग्लादेश के पूर्व कप्तान

युवराज के बाद 'नाहटा' ने उड़ाया चहल का मज़ाक, सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर लगाई क्लास

वीरेंद्र सहवाग के जन्मदिन पर जानिए उनके बारे में कुछ अनसुनी बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -