दिल्ली में मेट्रो के आगे कूदकर महिला ने की खुदकुशी
दिल्ली में मेट्रो के आगे कूदकर महिला ने की खुदकुशी
Share:

नई दिल्लीः दिल्ली मेट्रो में आत्महत्या की एक घटना सामने आयी है। एक महिला ने दिल्ली मेट्रो के मॉडल टाउन स्टेशन पर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। इससे येलो लाइन पर चलने वाली मेट्रो सेवा बाधित हो गई है। महिला की उम्र 26 साल बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि मृतका की पहचान पहाड़गंज की निवासी सोनाक्षी गर्ग के तौर पर की गई है. येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली को गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती है. दिल्ली मेट्रो के एक अधिकारी ने बताया कि, "इस घटना की वजह से मेट्रो सेवाएं 15-20 मिनट बाधित रहीं।

पुलिस ने बताया कि महिला को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में ही रखा गया है. उन्होंने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें कहा गया है कि उसके इस कदम के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

दिल्ली मेट्रो के मुताबिक यह घटना शनिवार की शाम हुई जब हुडा सिटी सेंटर की तरफ जा रही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आ रही थी. पुलिस ने कहा कि मृतका का मनोविकार संबंधी इलाज चल रहा था और इसमें किसी तरह की कोई साजिश नहीं लग रही। बता दें कि पिछले दिनों नोएडा में ब्लू लाइन के एक स्टेशन पर 22 वर्षीय युवक ने मेट्रो के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक युवक पेशे से निजी सुरक्षा गार्ड था। 

उत्तर प्रदेश: एसआरके डिग्री कॉलेज का बड़ा फरमान, बुर्का पहनकर कॉलेज में नहीं मिलेगी एंट्री

मध्य प्रदेश के इस गाँव पर है देवताओं का श्राप, 400 वर्षों से यहाँ कोई नहीं बन पाया बाप !

सोनिया गाँधी से मिले सीएम कमलनाथ, दिग्विजय-सिंघार विवाद को लेकर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -