सोनिया गाँधी से मिले सीएम कमलनाथ, दिग्विजय-सिंघार विवाद को लेकर हुई चर्चा
सोनिया गाँधी से मिले सीएम कमलनाथ, दिग्विजय-सिंघार विवाद को लेकर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश कांग्रेस में अंतकर्लह कांग्रेस नेतृत्व के लिए गले की हड्डी बन गया है. मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बीच जारी रस्साकशी पर चर्चा की गई. 

इससे कुछ दिन पहले ही सोनिया गांधी ने मध्य प्रदेश कांग्रेस नेताओं को नसीहत दी थी कि वे बेवजह की बयानबाज़ी से बचें. सोनिया ने कहा था कि यदि किसी को किसी भी नेता या सरकार से कोई समस्या है तो वो पार्टी के भीतर उचित फोरम पर उठाए, उसकी समस्या का निराकरण ज़रूर होगा. यदि उचित फोरम बात न सुनी जाए तो पार्टी अध्यक्ष को भी मामलों से अवगत करा सकते हैं. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और वन मंत्री उमंग सिंघार के बीच चल रहे विवाद की पृष्ठभूमि में कमलनाथ ने सोनिया गांधी से चर्चा की.  

इससे एक दिन पहले मध्य प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने प्रदेश ईकाई में जारी विवादों को लेकर अपनी रिपोर्ट सोनिया गांधी को सौपी थी. सोनिया गांधी ने बैठक के बाद सीएम कमलनाथ ने कहा कि मुलाकात शानदार रही. उन्होंने बताया कि इस दौरान मध्यप्रदेश के मामलों पर चर्चा की गई. दिग्विजय-सिंघार विवाद के बारे में पूछे जाने पर कमलनाथ ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने यह विषय पार्टी की अनुशासन समिति के पास भेज दिया है और आगे समिति इस संबंध में निर्णय लेगी।

देश के वरिष्ठतम वकील राम जेठमलानी का दुखद निधन, 95 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

जब इंदिरा को फ़ीरोज़ गाँधी ने कह दिया था फांसीवादी, नेहरू भी रह गए थे सन्न...

आजम के समर्थन में रैली करेंगें अखिलेश, मुलायम ने किया था आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -