सलमान को मांफी मांगनी ही होगी, वरना.....
सलमान को मांफी मांगनी ही होगी, वरना.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है। इन दिनों सलमान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अभी देखा जाए तो जब से सलमान खान के रेप वाले बयान पर जहां कोहराम मचा हुआ है। 

तो वहीं महिला आयोग ने भी उन्हें नोटिस देकर माफ़ी मांगने को कहा है. तथा इन्ही सब विवादों के बीच आज अभिनेता सलमान खान IIFA सेरेमनी अटेंड करने के लिए वे बुधवार रात मैड्रिड (स्पेन) के लिए रवाना हुए। सिक्युरिटी गार्ड्स से घिरे हुए सलमान को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक आउटफिट पहने देखा गया।

इस दौरान मीडिया ने जब उनके बयान के बारे में पूछा कि क्या वे अपने बयान के लिए माफी मांगेंगे तो सलमान खान ने सवाल सुनने के बाद बगैर कोई जवाब दिये मुस्कुराया और आगे बढ़ गए। सलमान खान के रेप वाले विवाद के बाद इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन उन्हें गुडविल एंबेसडर पद से हटा सकती है। खबर है कि ओलंपिक एसोसिएशन ने सलमान खान से सार्वजनिक माफी की मांग की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -