महिलाएं किसी भी चुनौती का सामना कर सकती हैं
महिलाएं किसी भी चुनौती का सामना कर सकती हैं
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. देवोलीना का कहना है कि, महिलाओं की ताकत पर पूरा भरोसा है और महिलाएं किसी भी चुनौती का सामना कर सकती हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि महिलाओं में किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पर्याप्त बुद्धिमत्ता होती है. महिलाओं का देश की बेहतर अर्थव्यवस्था के साथ-साथ बेहतर समाज में पूरा योगदान होता है. फिर भी, कुछ लोग हमें कमजोर समझते हैं." आगे उन्होंने कहा कि, "यह दुखद है कि महिलाओं को कैसे पीड़ित बनाया जाता है."

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'साथ निभाना साथिया' की शुरुआत 03 मई 2010 में हुई थी, जो दो चचेरी बहनों के जीवन पर आधारित था, जिसमें उनके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया गया था. सात साल तक लोगों के दिलों पर राज करने वाला ये सीरियल 23 जुलाई 2017 को ऑफ एयर हो गया, आपको बताना चाहेंगे कि गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलिना भट्टाचार्जी भारतीय टेलीविजन जगत की सबसे ज्यादा कमाई वाली महिलाओं में से एक हैं.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में देवोलीना ने अपनी माँ के बारे में बात करते हुए कहा था कि, "मैंने अपनी मां के साथ खास संबंध साझा किए, उनका प्रत्येक गुण उन्हें अलग बनाता है. उन्होंने मुझे जुनून रखने और जीवन में महत्वाकांक्षी बनना सिखाया, साथ ही उन्होंने मुझे स्वतंत्र रहने की जगह दी. इसके अलावा मेरी माँ ने हमेशा मेरे सपनों का समर्थन किया है."

ये भी पढ़े 

 

#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -