महिला के बैग से मिली ये खतरनाक चीज, अब हो सकती है 10 साल की सजा !
महिला के बैग से मिली ये खतरनाक चीज, अब हो सकती है 10 साल की सजा !
Share:

जापान की एक 27 साल की महिला को मेलबर्न इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से कुछ अजीब छिपकली बरामद हुई है. आप जानना चाहेंगे गिरफ्तारी के पीछे की वजह क्या है महिला के बैग में से कुल 19 छिपकली मिली है. बता दें कि हाल ही में एयरपोर्ट पर मौजूद बॉर्डर फोर्स के ऑफिसर्स ने महिला को इन छिपकली के साथ पकड़ा है. महिला के अपने बैग में 17 shingleback lizard थीं और दो blue tongue lizards पाई गई है. 

ऑफिसर्स से मिली जानकारी के मुताबिक़, छिपकलियों में काफी घास-फूस लगे हुई थे और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें जंगल से पकड़ा है. साथ ही इससे साफ हो रहा था कि महिला छिपकली को स्मगलिंग के लिए ले जा रही थी. फिलहाल जैसे ही छिपकलियां ऑफिसर्स के साथ लगी उन्होंने सर्वप्रथम छिपकलियों को वेनटरी डॉक्टर के पास चेक करने के लिए भेजा. 

अब खबर है कि सभी लीगल प्रोसेस को पूरा करने के बाद तय किया जाएगा कि इन्हें स्कूल में छोड़ा जाय या फिर इन्हें किसी नॉन प्रॉफिट संस्था को दे दिया जाएगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में हर साल कई लोग स्मागलिंग करने के दौरान गिरफ्तार किए जाते हैं और वहां की सरकार ने स्मगलिंग को लेकर सख्त नियम भी बना रखें हैं. साथ ही खबर है कि महिला को इस काम के लिए या तो दस साल की सजा सुनाई जाएगी या फिर उन्हें जुर्माना 210,000 डॉलर भुगतना पड़ेगा. 

यहां शादी करनी है तो पहले चुराओ दूसरे की पत्नी, ऐसा नहीं करने पर...

खून से सने चाकू से स्वागत, भूत परोसते है खाना, यह है दुनिया का सबसे डरावना रेस्टोरेंट

यहां नेता नहीं करते चुनाव प्रचार, फिर भी मतदान होता 95 प्रतिशत के पार

इस मंदिर में सोने से होती है महिलाओं की बड़ी समस्या दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -