महिलाएं ही महिलाओं की सबसे बड़ी दुश्मन- मलाइका अरोड़ा
महिलाएं ही महिलाओं की सबसे बड़ी दुश्मन- मलाइका अरोड़ा
Share:

अपनी हॉट अदाओं के जरिये सबके दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. मलाइका का कहना है कि, महिलाएं, महिलाओं की सबसे बड़ी दुश्मन होती हैं. एक महिला दूसरी महिला को नीचा दिखाने की कोशिश करती है, इसलिए मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि महिलाओं को एक दूसरे को प्रेरित करना चाहिए.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने खुद से जुड़ी एक घटना को साझा करते हुए बताया कि, "मुझे एक घटना याद है, जब मेरे बच्चे के पैदा होने के बाद मैं फिर से फिट होने की तैयारी कर रही थी. यह मेरे लिए आसान काम नहीं था, यह एक चुनौती थी. आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि हर मां को इस दौर से गुजरना करना पड़ता है, लेकिन अच्छी बात यह थी कि मेरे आस पास के लोग मुझे प्रेरित करते थे और मुझे बेहतर करने के लिए मजबूर करते थे और मुझे लगता है कि यह वास्तव में मदद करता है."

अभिनेत्री का कहना है कि, "मुझे लगता है कि अपने अधिकारों के लिए खड़ा होना, अपने अधिकारों के लिए लड़ाई करना और खुद के मन-मस्तिष्क से बात करना जरूरी है. क्योंकि मुझे लगता है कि हमारे अंदर कहीं एक ऐसा बड़ा हिस्सा है, जो दबा हुआ है. हम बात नहीं करते हैं और उसे बाहर नहीं निकालते हैं और कभी-कभी खुद से कहते हैं कि जाने दो, भूल जाओ..यह गलत है. हमें इस व्यवहार को बदलना चाहिए."

ये भी पढ़े

माधुरी और विद्या ने नकारी मीना कुमारी की बायोपिक

फिर 'देसी गर्ल' ने अपने नाम किया एक और अवॉर्ड

प्रियांक की बढ़ेंगी मुश्किलें, वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेंगी ये मोहतरमा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -