अपना यूरिन पीकर महिला ने घटाया वजन, आंखों की रोशनी भी हुई तेज
अपना यूरिन पीकर महिला ने घटाया वजन, आंखों की रोशनी भी हुई तेज
Share:

अमेरिका की एक महिला अपने अजीबोगरीब दावे के पश्चात् चर्चा में आ गई हैं। 32 वर्ष की ग्रेस जोन्स का कहना है कि वे अपना यूरिन पीती हैं तथा इसे चेहरे पर भी लगाती हैं। ग्रेस का कहना है कि इसके चलते वो अपनी बेचैनी की समस्यां समाप्त कर चुकी हैं तथा इससे वे बहुत वजन घटाने में भी सफल रही हैं। 

ग्रेस जोन्स अमेरिका के सैन डिएगो शहर में रहती हैं। वे बीते तीन सप्ताहों से अपनी स्किन तथा बालों पर ही इस 'यूरिन थेरेपी' का उपयोग कर रही हैं। वे प्रातः उठकर सबसे पहले अपना यूरिन पीती हैं। उन्होंने दावा किया कि इससे उनकी आंखों की रोशनी बेहतर हुई है। इसके अतिरिक्त हाई ब्लड प्रेशर तथा पाचन शक्ति में भी उन्हें सहायता प्राप्त हुई है।

वही इस महिला ने डेली मेल के साथ चर्चा में कहा कि वे इस विवादित थेरेपी को लेकर घबराई हुई थी मगर जब उन्हें इसके फायदे दिखने आरम्भ हुए तो उनका आत्मविश्वास बढ़ा। ग्रेस ने कहा कि इस थेरेपी के साथ ही वे शाकाहारी डाइट ले रही हैं तथा शराब पीना बंद कर चुकी हैं। हालांकि ग्रेस अब तक इस बारे में अपने 9 वर्ष पुराने पार्टनर को कुछ नहीं बता पाई हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरा साथी इस बात को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया देगा इसलिए मैंने उसे अब तक नहीं बताया है। हालांकि मैंने अपने कुछ नजदीकी मित्रों को बताया तो वे शॉक्ड रह गए थे। 

दोस्त को मरा देखा कर महिला ने की ऐसी करतूत की हर कोई रह गया दंग

बेरोजगार नवप्रवर्तनक ने COVID संकट के बीच 'इलेक्ट्रिक नेब्युलाइज़र मास्क' का किया आविष्कार

आसमान में अचानक हुई दो विमानों की टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -