दोस्त को मरा देखा कर महिला ने की ऐसी करतूत की हर कोई रह गया दंग
दोस्त को मरा देखा कर महिला ने की ऐसी करतूत की हर कोई रह गया दंग
Share:

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने रहते है वही इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे ब्रिटेन में एक महिला द्वारा मित्रता के रिश्ते को तार-तार करने का केस सामने आया है। ग्रेटर मैनचेस्टर में जेन गोडफ्रे नाम की महिला का कुछ वक़्त पहले निधन हो गया था। हालांकि उनकी मौत के पश्चात् उनके बैंक कार्ड गायब थे तथा घर में हड़कंप मचा हुआ था। पुलिस ने जांच में पाया कि जेन की फ्रेंड टेरेली येट्स ही इसके लिए जिम्मेदार थी। 

वही टेरेली जब जेन के घर पहुंची तो उसने देखा कि जेन की मौत हो चुकी है। तत्पश्चात, टेरेली ने हॉस्पिटल में फ़ोन भी किया किन्तु इसके साथ ही वो जेन के बैंक कार्ड लेकर चली गई। इस केस में अब जेन की बेटी सैडी बर्ड ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की हरकत कोई दोस्त तो क्या अजनबी भी नहीं करता है। जेन की बेटी सैडी ने मेट्रो न्यूज पोर्टल से कहा, ऐसा तो आप हॉरर फिल्मों में भी नहीं देखते हैं। मैं अपनी मां के घर गई और मैंने देखा कि घर में हड़कंप मचा हुआ था। उनके बैंक स्टेटमेंट्स यहां वहां पड़े हुए थे। उनका बैग तथा पर्स एकदम खाली था। मेरी मां का लैपटॉप भी वहां नहीं था। 

आगे उन्होंने बताया, मुझे नहीं लगता कि कोई भी शख्स इस प्रकार की बेहूदा हरकत अपने दोस्त के साथ करेगा। इसके पश्चात् पुलिस ने जांच आरम्भ की तथा उन्होंने पता लगाया कि टेरेली ने मेरी मां के बैंक कार्ड को लेकर पेट्रोल स्टेशन तथा मेकडॉनल्ड्स चली गई है। मेरी मां ये सब डिजर्व नहीं करती है। यदि टेरेली को पैसों की आवश्यकता थी तो वो मांग सकती थी। मगर उन्होंने जैसा असंवेदनशील रवैया दिखाया है, मैं उससे बहुत दुखी हूं।

बेरोजगार नवप्रवर्तनक ने COVID संकट के बीच 'इलेक्ट्रिक नेब्युलाइज़र मास्क' का किया आविष्कार

आसमान में अचानक हुई दो विमानों की टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल

श्मशान घाट में अचानक चिता पर से उठ खड़ी हुई लाश, मुर्दे से आने लगी ओम-ओम की आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -