आसमान में अचानक हुई दो विमानों की टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल
आसमान में अचानक हुई दो विमानों की टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल
Share:

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही एक और मामला सामने आया है जिसमे अमेरिका के कोलोराडो में बुधवार को दो प्लेन की आसमान में टक्कर हो गई। गनीमत ये रही है कि विमान में उपस्थित सभी लोग बिना किसी चोट के जान बचाने में सफल रहे। प्राप्त हुई रिपोर्ट के मुताबिक, दो छोटे विमान डेनवर के पास हवा में टकरा गए, हालांकि दोनों ही विमानों में उपस्थित पायलटों का पैराशूट सही वक़्त पर खुल गया जिससे वो आराम से जमीन पर पहुंच गए तथा किसी की मौत नहीं हुई। 

वही टक्कर के कारण दोनों ही विमान को भारी हानि पहुंची तथा वो जमीन पर आकर गिर गए। दोनों विमान में कुल दो लोग सवार थे। Arapahoe काउंटी शेरिफ के दफ्तर के प्रवक्ता जॉन बार्टमैन के मुताबिक, विमान में केवल पायलट ही उपस्थित था तथा लैंडिंग के पश्चात् किसी भी घायल की सूचना नहीं प्राप्त हुई। उन्होंने कहा कि विमान के पिछले भाग को बड़ी हानि पहुंची है। 

बार्टमैन के अनुसार, ऐसे हालातों में आप बहुत बुरा होने की उम्मीद करते हैं। मगर यह आश्चर्यजनक था, "हमारे अधिकार क्षेत्र में कई विमान दुर्घटनाएं हुई हैं। हमने कभी नहीं देखा कि पैराशूट के कारण किसी की जिंदगी बची हो तथा विमान को सुरक्षित रूप से नीचे लाया गया।" अरापाहो काउंटी शेरिफ विभाग ने दुर्घटनास्थल से एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि विमान में सवार दोनों ही पायलट घायल नहीं हुए हैं। "मुझे लगता है कि इसके लिए चमत्कार शब्द का उपयोग करना अधिक बेहतर होगा। यह 'लॉटरी जीतने' की भांति है।"

श्मशान घाट में अचानक चिता पर से उठ खड़ी हुई लाश, मुर्दे से आने लगी ओम-ओम की आवाज

आज 'विश्व व्हिस्की दिवस' मना रही पूरी दुनिया, जानिए इसका पूरा इतिहास

भारत की कोरोना लड़ाई में सहायता को आगे आया न्यूयॉर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -