द ग्रेट खली रिटर्न्स रेसलिंग शो में वुमन रेसलर्स पड़ी भारी
द ग्रेट खली रिटर्न्स रेसलिंग शो में वुमन रेसलर्स पड़ी भारी
Share:

देहरादून : देहरादून में आयोजित द ग्रेट खली रिटर्न्स रेसलिंग शो भारतीय पहलवान खली ने अपना अपना बदला तो लिया ही लिया इसके साथ ही महिला रेसलर्स भीकिसी से कम नही रही. इस रेसलिंग शो में भारतीय के अलावा चार विदेशी रेसलर भी शामिल थीं. इनका मुकाबला देखने के लिए दर्शको का रोमांच चरम पर था. रविवार की रात देहरादून में वुमन रेसलर्स का मुकाबला हुआ.

अमेरिकन रेसलर केटी फोर्ब्स ने रिंग में सबके सामने भरी पड़ी. शुरूआती दौर में दूसरी रेसलर उनपर भरी पड़ती दिखाई दी लेकिन केटी ने जबरदस्त मूव लगाते हुए उन्हें चित कर दिया. इस मुकाबले में उनका साथ खली की स्टूडेंट बुलबुल दे रही थीं. केटी के रिंग में आते ही बुलबुल भी रिंग में उतरी लेकिन केटी अकेली ही सब पर भारी पड़ती नजर आईं और इस मुकाबले में केटी और बुलबुल की जोड़ी विजेता रही.

वहीं पुरुषो के मुकाबले में महाबली खली ने ब्रूडी स्टील सहित बाकी पहलवानो को पटखनी देते हुए करीब 15 मिनट के मुकाबले में टाइटल अपने नाम कर लिया. बता दे की इससे पहले 24 फरवरी को हल्द्वानी में हुई फाइट में विदेशी रेसलर्स ने खली को बुरी तरह घायल कर दिया था. जिससे की खली के माथे में चोट लग गई थी और उन्हें टांके आये थे. जिसका बदला खली ने टाइटल जीत कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -