इस लड़की को अपनी दाढ़ी और मुछो से है बड़ा प्यार
इस लड़की को अपनी दाढ़ी और मुछो से है बड़ा प्यार
Share:

लड़को की अगर दाढ़ी हो तो वो और ज्यादा हैंडसम दिखने लगते है लेकिन क्या आपने कभी किसी लड़की की दाढ़ी के बारे में सुना है. नहीं ना... लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे बता रहे है जिसे उसकी दाढ़ी से बहुत प्यार है. ये लड़की सभी के लिए मिसाल बन गई है. 26 साल की नोवा खुद को पहले खासतौर से लड़कियों की तरह ही तैयार करती थी लेकिन एक दिन नोवा की जिंदगी बदल गई. दरअसल नोवा गैलेक्सिया पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (PCOS) नाम की एक बीमारी से पीड़ित है.

इस बीमारी में नोवा के शरीर पर मर्दो की तरह ही बाल आ गए. पिछले 14 साल से नोवा शेविंग कर रही है ताकि लोगो को उनके दाढ़ी के बाल न दिख जाए. लेकिन धीरे-धीरे नोवा को अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार हो गया और अब उन्हें लोगो से अपनी दाढ़ी छिपाने में कोई शर्म भी नहीं आती. अब नोवा अपनी दाढ़ी बढ़ाने लगी है. शुरुआती दौर में नोवा पहले स्कूल जाने से पहले रोज शेव करती थी लेकिन वो इस चीज़ से तंग आ गई थी और साल 2017 के नवंबर में नोवा ने नो शेव नवंबर करने की ठानी और उन्होंने अपनी दाढ़ी बड़ा ली.

नोवा ने अपनी सोच बदली और ये ठाना कि अब वो जैसी है वैसी ही रहेंगी. नोवा ने ऐसा इसलिए किया क्योकि वो दुसरो को ये सन्देश देना चाहती है कि उनकी बॉडी जैसी भी है उसे अपनाना शुरू कर उससे नफरत ना करे.

मूछो में आप लड़की को नही कर सकते है किस... कुछ ऐसे ही अजीब से कानून है दुनिया में

ससुर ने बहु के साथ की ऐसी हरकत की खाने पड़ गए जूते

होली के रंग खरीदने से पहले ऐसे करें असली और नकली रंग की पहचान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -