ससुर ने बहु के साथ की ऐसी हरकत की खाने पड़ गए जूते
ससुर ने बहु के साथ की ऐसी हरकत की खाने पड़ गए जूते
Share:

दुनियाभर में वैसे तो अनोखी खबरें चर्चा का विषय बनी रहती है. अब ऐसी ही खबर चीन के यान्चेंग शहर की है. इस खबर को पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे . दरअसल एक शादी के समारोह में अपनी खुद की बहु को नशे की धुन में ससुर ने किया लिपलॉक. इसके बाद दुल्हन के घरवालों और दूल्हे के घरवालों में झड़प भी हुई है.

इस संबंधित वीडियों को यूट्यूब पर Daniel Kalemasi नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते है किस तरह ये आदमी अपनी होने वाली बहु को पकड़कर आगे लाता है और फिर सबसे सामने उनसे साथ लिपलॉक करना शुरू कर देता है.  इस आदमी की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. ससुर की इस हरकत के बाद लड़की के परिवार वाले बुरी तरह से भड़क जाते है दोनों परिवारों के बीच मारपीट भी शुरू हो जाती है. 

आपको बता दें, नशे में धुत इस आदमी की हरकत से परिवार का हर शख्स शर्मसार है. साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से पुरे विश्व भर में वायरल हो गया है. आदमी की इस हरकत के बाद वहां मौजूद लड़की के परिवार वालों ने आदमी की पिटाई भी कर दी. नशे की हालत से बाहर आने के बाद आदमी ने घरवालों से माफ़ी भी माँगी, साथ ही वह काफी शर्मिंदा भी है अपनी इस गलती के लिए.

सुहागरात की यह बात,हमेशा रहेगी याद

विधानसभा में लगता है भूतों का डेरा

अब विराट ने किया कुछ ऐसा, अफ्रीका ने की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -