दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित हुई कार नदी में गिरी
दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित हुई कार नदी में गिरी
Share:

रायबरेली: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं कि वारदातों से आज के समय में हर कोई परेशान हो चुका है. हर दिन कहीं न कही से कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है. जो इंसान को पूरी तरह से हिलाकर रख देती है. वहीं उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से बड़ी खबर है. यहां एक विवाहिता अपने तीन बच्चों और देवर के साथ नदी में कूद गई. जिसमें चार की मौत हो गई है. विवाहिता को लोगों ने बचा लिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार रायबरेली के गुरुबख्शगंज थाना इलाके के अघौरा में यह घटना हुई है. यहां एक विवाहिता अपने देवर और तीन बच्चों के साथ नदी में कूद गई. आनन- फानन में लोगों ने महिला को सकुशल बचा लिया. जंहा इस बात का चला है कि लेकिन महिला के देवर और तीन बच्चों को नहीं बचाया जा सका. अब तक विवाहिता के देवर और दो बच्चों के शव मिल गए हैं, जबकि एक बच्चे की तलाश जारी है. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुटी है. पुलिस भी मौके पर है. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. साथ ही महिला से पूछताछ में जुटी है. शुरूआती जांच में पति-पत्नी में विवाद सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि पति ने उसके साथ मारपीट की थी, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कांग्रेस पर फूटा सिंधिया का गुस्सा, कहा- मेरी दादी को ललकारा गया, पिता पर झूठे आरोप लगाए गए

हिमाचल में हुई बर्फ़बारी, लाहौल-कुल्लू में भी मौसम के बदले हाल

सीएम जयराम बोले यस बैंक में सरकार और जमाकर्ताओं फंसे हैं इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -