तेज धूप में बीच पर सो गई महिला, प्लास्टिक की तरह सिकुड़ गया माथा
तेज धूप में बीच पर सो गई महिला, प्लास्टिक की तरह सिकुड़ गया माथा
Share:

वैसे तो विज्ञान में सूरज की किरणों को विटामिन डी का एक बेहतरीन स्रोत बताया जाता है हालाँकि कई बार ऐसा होता है जब सूरज की किरणों के नुकसान भी सामने आए हैं। जी हाँ और हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला समुद्र के बीच पर आधे घंटे के लिए सो गई। जी दरअसल महिला ने सनक्रीम का उपयोग नहीं किया ताकि वह सही से आनंद ले सके, हालाँकि उसकी यही गलती उस पर भारी पड़ गई। जी दरअसल, यह घटना बुल्गारिया स्थित एक बीच की है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन की रहने वाली सिरिन मुराद नाम की एक ब्यूटीशियन अपनी छुट्टियां बिताने उस बीच पर पहुंची हुई थीं।

इस बीच सिरिन ने सूरज की चमकदार और तेज किरणों के बीच सोचा कि क्यों ना अपनी स्किन को टैन कर लिया जाए और वे बिना कोई कवरकरीम या सनक्रीम लगाए हुए वहीं लेट गईं। करीब आधे घंटे बाद वे जब उठीं तो उनको माथे पर थोड़ा जलन महसूस हुई। उसके बाद जब उन्होंने देखा तो उनका माथा लाल हो गया था। जी दरअसल करीब 21 डिग्री सेल्सियस तापमान में बिना सनस्क्रीम लगाए धूप में लेटना उनको महंगा पड़ गया और जब कुछ समय और बीत गया तो उनको दर्द भी महसूस हुआ। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक अगले दिन सुबह हुई तो उन्होंने जो देखा वह उनके लिए काफी हैरान करने वाला था।

जी दरअसल सुबह तक उनका माथा सिकुड़ गया था और उनका चेहरा ना सिर्फ जला हुआ लग रहा था बल्कि तेज दर्द भी हो रहा था। ब्यूटीशियन होते हुए भी उनको समझ नहीं आया कि उनको क्या हुआ। इसी के साथ उन्होंने डॉक्टरों से संपर्क किया और उस पर दवा लेना शुरू किया। जी दरअसल उन्होंने अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें उनका सिकुड़ा हुआ माथा दिख रहा है।

शराब पिलाकर दोस्त ने युवक के मलद्वार में डाला गिलास, आगे जो हुआ सुनकर काँप उठेगी रूह

23 बार फोड़ा लेकिन नहीं फूटी दही-हांडी, वीडियो वायरल होते देख कुम्हार को खोज रहे लोग

पेट दर्द से परेशान थी महिला, खा ली चूहे मारने की दवा और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -