23 बार फोड़ा लेकिन नहीं फूटी दही-हांडी, वीडियो वायरल होते देख कुम्हार को खोज रहे लोग
23 बार फोड़ा लेकिन नहीं फूटी दही-हांडी, वीडियो वायरल होते देख कुम्हार को खोज रहे लोग
Share:

बीते दिनों पूरे देशभर में भगवान कृष्ण जन्मोत्सव मनाया गया। इस दौरान प्रत्येक साल की तरह इस बार भी देश के तमाम हिस्सों में दही हांडी फोड़ने की परंपरा देखने को मिली। जी हाँ और इस परंपरा में ऐसा होता है कि गोविंदा अपने साथियों के ऊपर चढ़कर मटके को फोड़ता है। हालाँकि इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा गया है। जी दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है और बताया जा रहा है यह वीडियो महाराष्ट्र के किसी जिले का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

इस वीडियो में दिख रहा है कि दही हांडी का एक जबरदस्त प्रोग्राम चल रहा है। इन सभी के बीच एक पिरामिड बनाकर ऊपर लटके मटके को फोड़ने का प्रयास होता है लेकिन मटके को 23 बार लगातार फोड़ने की कोशिश के बावजूद वह नहीं फूटा। जी हाँ और इस वीडियो में दिख रहा है कि गोविंदा बने एक लड़के ने हांडी फोड़ने में अपनी पूरी ताकत लगा दी लेकिन कड़ी मेहनत के बाद भी वो उसे तोड़ नहीं सका। वहीं इसके बाद एक दूसरा युवक पूरे उत्साह के साथ ऊपर चढ़कर मटके को तोड़ने की कोशिश करता है।

हालाँकि लगातार 23 हमले के बाद भी वो उसे तोड़ नहीं पाता है और फिर वह भी नीचे उतर आता है। अंत तक मटका नहीं फूटता। फिलहाल लोग कमेंट कर मटके को बनाने वाले कुम्हार को खोजने के बारे में कह रहे हैं। अगर आपको भी यह वीडियो अच्छा लगा तो कमेंट करें और बताएं कि कैसा लगा?

पेट दर्द से परेशान थी महिला, खा ली चूहे मारने की दवा और फिर..

'मैं बहुत आहत और अपमानित महसूस कर रहा हूं', रोते हुए बोले आनंद शर्मा

फिल्मफेयर ने कंगना रनौत से वापस लिया अवॉर्ड नॉमिनेशन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -