पेट दर्द से परेशान थी महिला, खा ली चूहे मारने की दवा और फिर..
पेट दर्द से परेशान थी महिला, खा ली चूहे मारने की दवा और फिर..
Share:

पेट दर्द अक्सर लोगों को परेशान करता है और पेट में दर्द होने के बाद अक्सर इंसान डॉक्टर के पास जाता है या फिर तत्काल कुछ घरेलू उपाय करता है। हालाँकि आज जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। इस मामले में मुंबई की एक महिला ने कुछ ऐसा किया कि उसकी मौत हो गई। जी दरअसल मुंबई के साकीनाका इलाके में रहने वाली एक महिला के पेट में दर्द उठा तो उसने दवाई की जगह गलती से चूहे मारने वाली दवा खा की और जैसे ही उसने यह दवा खाई उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है यह घटना मुंबई के साकीनाका इलाके की है। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि मरने वाली महिला की पहचान काजल गवहाने के रूप में की गई है और काजल ने 13 अगस्त को गलती से चूहे मारने वाला जहर खा लिया था जिसके बाद शनिवार को सरकारी केईएम अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। आगे पुलिस ने यह भी बताया कि 13 अगस्त को काजल का पति ट्रैकिंग पर था। वहीं जहर खा लेने के बाद काजल को एक निजी अस्पताल ले जाया गया था और फिर वहां से केईएम अस्पताल लाया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

इसके अलावा पुलिस ने कहा कि रविवार को इस घटना के संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया। वहीं रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि पुलिस का कहना है कि महिला के रिश्तेदारों ने कहा कि उन्हें किसी गड़बड़ी का संदेह नहीं है लेकिन जांच जारी रहेगी। दूसरी तरफ रिश्तेदारों के इस तरह के बयान के बाद भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और संबंधित लोगों से पूछताछहो रही है।

फिल्मफेयर ने कंगना रनौत से वापस लिया अवॉर्ड नॉमिनेशन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Video: गर्लफ्रेंड संग मूवी डेट पर गए ऋतिक रोशन, हाथों में था हाथ

रिलीज हुआ 'गॉड फादर' का टीजर, सलमान खान का दिखा धुआंधार अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -