मल्टीप्लेक्स में मनपसंद खाना है खाना, तो ये तरीका अपनाना
मल्टीप्लेक्स में मनपसंद खाना है खाना, तो ये तरीका अपनाना
Share:

अजूबों की इस दुनिया में कारनामा करने वालों की कमी नहीं है. उन्ही कारनामेबाज़ों में शामिल हुई एंजेला ब्रिश्क नाम की एक गर्भवती महिला. दरअसल इस महिला को सिनेमाहाल में घुसने के दौरान पुलिस ने इन्हे शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक उसके पास कुछ गैरकानूनी है जो खतरनाक हो सकता है लेकिन फिर जांच करने पर पता चला कि जो सामान है वो उस जगह के लिए गैर कानूनी तो था पर खतरनाक बिलकुल नहीं था.

पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार करके जांच की तो पता चला कि महिला गर्भवती नहीं थी बल्‍कि अपनी पसंद के स्नैक्स थियेटर में ले जाने के लिए उसने यह अनोखा रास्ता निकाला लिया था. एंजेला अपने पेट पर गोले के आकार का एक फोम बांधकर उसके बीच बनी खाली जगह में वो स्नैक्स भरकर थियेटर में ले जाती थी, जो सामान्‍य रूप से ले जाना मना है. इस घटना के खुलासे के बाद वहाँ के जांच अधिकारी भी चौंक गए.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, "अपने पसंदीदा स्नैक्स को थियेटर में लाने के लिए उसे शानदार तरीका मिला है." उसके इस ट्वीट और तरीके को जान कर लोग हैरान हो गए और उसे खूब लाइक किया जाने लगा. कुछ लोगों ने उसे हीरो बना डाला और उसके ट्वीट को कुछ ही घंटों में 41 हजार से ज्यादा लाइक और करीब 20 हजार बार रिट्वीट किया गया. अब क्‍योंकि इस उपाय का इस्‍तेमाल सिर्फ महिलायें ही कर सकती थीं तो उन्‍होंने तो जम कर उनके आइडिया को सराहा.

इस खतरनाक आइलैंड पर जाना है मौत को दावत देना

जब लोगों के बीच तैरने आयी व्हेल, जानिए आगे क्या हुआ

मौत को सामने देख चिल्लाई महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -