मौत को सामने देख चिल्लाई महिला
मौत को सामने देख चिल्लाई महिला
Share:

रेलवे स्टेशन पर प्लैटफॉर्म पर हमेशा थोड़ी दूर खड़े होना चाहिए क्योंकि चलती ट्रेन के पास खड़े होने से आप किसी हादसे का शिकार हो सकते हैं. रेलवे ट्रैक पर डिब्बा लेकर बैठना और ट्रैक पर चलना तो मौत को दावत देने जैसा हो गया है क्योंकि ट्रेन की स्पीड इतनी तेज़ रहती है कि उसके सामने कोई कुछ नहीं कर सकता. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में एक ऐसा ही दृश्य देखने को मिला जिसने सभी को हैरान कर दिया. स्टेशन का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि महिला ट्रैक पार कर रही होती है उतने में ही ट्रेन आ जाती है.

 इस शॉकिंग वीडियो ने यूट्यूब पर तालका मचा दिया है जिसमे दिखाया गया है कि महिला प्लैटफॉर्म पर आने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी लेकिन उसे ऊपर चढ़ने में काफी परेशानी हो रही थी. उसकी कोशिशों के बीच तेज रफ्तार में ट्रेन आ गई. प्लैटफॉर्म पर उस महिला को बचने के लिए कोई भी नहीं था और वह अकेली चिल्लाती रह गयी. महिला कि आवाज़ सुनकर तीन पुलिस वाले भागे-भागे वहां पहुंच गए. ट्रेन के करीब आने से पहले ही तीनों पुलिस वालों ने चंद सेकंड में ही महिला को बचा लिया.

विक्टोरिया पुलिस स्पोकपर्सन की मानें तो, जैसे ही ट्रेन के ड्राइवर ने महिला को देखा तो इमरजेंसी ब्रेक मार दिया था. लेकिन ट्रेन की स्पीड इतनी थी कि ट्रेन को रुकने में काफी वक्त लगा. क्टोरिया पुलिस के सीनियर ऑफिसर ने कहा, "कम समय में पुलिस ऑफिसर्स ने बाहदुरी का काम किया. लेकिन महिला को क्रॉस चेक करने के बाद ट्रैक पार करना चाहिए था."

शूटिंग टाइम में हॉलीवुड एक्ट्रेस ने की Topless फोटो शेयर

खुबसूरती में कुछ कम नहीं है कैटरीना की बहन Isabelle

इस जुर्म के कारण गधे-घोड़े गए हवालात में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -