जिस सांप ने काटा उसी को लेकर अस्पताल पहुंची महिला, ये था नज़ारा

जिस सांप ने काटा उसी को लेकर अस्पताल पहुंची महिला, ये था नज़ारा

कई बार आपका पाला सांप से पड़ जाता है. ऐसे में आपको वो काट ले तो आपकी तुरंत ही जान चली जाती है. लेकिन कई बार जहरीले ना होने के कारण आप थोड़ी तकलीफ होती है लेकिन आपकी जान बच जाती है. ऐसा एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. एक महिला को सांप ने कलाई में काट लिया जिसके बाद उसने कुछ ऐसा किया कि आपको भी यकीन नहीं होगा. तो चलिए आपको बता देते हैं कहाँ का है ये मेटर.

दरअसल, चीन के अस्पताल में उस समय अचानक खलबली मच गई जब एक महिला हाथ मेें सांप लिए हुए पहुंची. इस महिला ने बताया कि उसके हाथ में मौजूद सांप ने उसे डस लिया है. खबर के अनुसार ये घटना चीन के झेजियांग प्रांत के पुजिंग काउंटी के अस्पताल की है. महिला की जानकारी के अनुसार ये सांप अचानक उसकी कलाई में लिपट गया और उसे काट लिया. महिला के अस्पताल में आने के बाद उसकी इस हरकत पर लोगों ने उसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था. वीडियो को देखकर उसकी काफी तारीफ भी हुई थी.  

हांलाकि बात में स्पष्ट हुआ कि महिला कलाई में लिपटे जिस सांप को लेकर आई थी वह जहरीला नहीं था. इस महिला ने बड़ी बहादुरी से इस 1.5 मीटर लंबे सांप को पकड़ रखा था. चीन में अस्पताल में मौजूद लोगों सहित सोशल मीडिया पर उसे देखने वाले सभी उसके साहस से हैरान रह गए हैं.

तो ऐसे खत्म हुए डायनासोर, ये था खतरनाक कारण

खाने की जगह ये शख्स खाता है सिक्के, कारण जानकर चौंक जायेंगे आप

इस हवेली से आज भी आती चीखने की आवाज़, लड़कियों के साथ हुई थी हैवानियत