इस हवेली से आज भी आती चीखने की आवाज़, लड़कियों के साथ हुई थी हैवानियत

इस हवेली से आज भी आती चीखने की आवाज़, लड़कियों के साथ हुई थी हैवानियत

भूत से सभी को डर लगता है और कोई भी इससे पाला नहीं लेना चाहता ,लेकीन जाने अनजाने में कहीं ना कहीं आपको ऐसा एह्साह होता है कि कहीं भूत है और आप उसके आस पास है. ऐसी कई कहानी भी सुनी होगी आपने जिससे आपको  भूत के बारे में बताया जाता है. एक जगह हम आज ऐसी ही बताने जा रहे है कि जहां पर आज भी लकुच ऐसी आवाज़ें सुनाई देती हैं कि आप सुनकर ही डर जायेंगे. आइये हम आपको  बता देते हैं उस जगह के बारे में.

आपको बता दें, एक ऐसी हवेली है जिसके साथ एक ऐसी कहानी जुड़ी है जो उनके नाम को कंलकित करती है. दरअसल,  राजा मर्दन सिंह बानपुर के राजा बने. तो तालबेहट गांव में ज्यादा आने के कारण उन्होंने एक किला वहां पर बनवा दिया था. उस किले में उनके पिताजी प्रहलाद रहा करते थे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तालबेहट गांव में अक्षय तृतीया के मौके पर नेग मांगने की रस्म को निभाने के लिए तालबेहट राज्य की सात लड़कियां राजा मर्दन सिंह के इस किले में नेग मांगने पहुंची थी. उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि कोई भी हैरान रह जाये. 

दरअसल, मर्दन सिंह के पिता ने उन खूबसूरत लड़कियों को देखकर उनके साथ दुष्कर्म किया. अपनी इसी स्थिति के कारण उन लड़कियों ने महल से कूदकर आत्महत्या कर ली. राजा ने प्रजा के आक्रोश और अपने पिता के पाप के प्राश्चित के तौर पर महल किले मे मुख्य दरवाजे पर उन लड़कियों के चित्र बनाव दिए. जो आज भी मौजूद है. लोगों का कहना है कि आज भी इन लड़कियों की चीखें सुनाई देती है.

24 घंटे होती है इस पेड़ की देखभाल, मिलती है VIP ट्रीटमेंट जानिए क्या है इस पेड़ में खास

सबसे बड़े ब्रैस्ट बनाने के लिए महिला कर रही ये काम, बच्चे हो रहे शर्मिंदा

ये हैं देश की कुछ खूबसूरत जगहें, जहां पर भारतीय के अलावा कोई भी जा सकता है