OMG! शादी के स्टेज पर पहुंचा दुल्हन का प्रेमी, दूल्हे से छीनी जयमाल और पहना दी प्रेमिका को
OMG! शादी के स्टेज पर पहुंचा दुल्हन का प्रेमी, दूल्हे से छीनी जयमाल और पहना दी प्रेमिका को
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। फिलहाल जो मामला सामने आया है वह बिहार की राजधानी पटना के एरई गांव का है। इस मामले में जो भी हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ शादी के दौरान अजब-गजब मामला देखने को मिला। हुआ यूँ कि यहां जयमाल के समय एक प्रेमी ने दूल्हे के हाथों से वरमाला छीनकर दूल्हन के गले में डाल दी और उसके बाद तुरंत ही मांग में सिंदूर भर दिया। जी हाँ और इस पूरी घटना को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया।

इस दौरान कई बाराती स्टेज पर चढ़ गए और प्रेमी को पकड़ लिया। उसके बाद उन्होंने प्रेमी को मंच से नीचे उतार कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है इस दौरान दुल्हन ने अपने प्रेमी को बचाने का काफी प्रयास किया और बाद में स्थानीय लोगों ने युवक को पुलिस को सौंप दिया। उसके बाद कहीं जाकर मामला शांत हुआ। दूसरी तरफ बाराती बिना शादी के ही बारात लेकर लौट गए। इस मामले में यह सब होने के बाद दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। जी दरअसल उसका कहना था कि जब दुल्हन का किसी और से संबंध है, तो वह भला कैसे शादी कर सकता है।

इस मामले में यह भी बताया गया है कि युवती के पिता ने उसकी शादी नवादा जिले के जवाहर नगर निवासी दिवाकर पांडे के बेटे अक्षय कुमार के साथ तय की थी और बारात बैंड बाजे के साथ एरई गांव पहुंची। रात के करीब 11 बजकर 12 मिनट बजे के आसपास जयमाला की तैयारी हो रही थी, इसी बीच दुल्हन बनी प्रेमिका के बुलावे पर उसका प्रेमी खगड़िया निवासी अमित कुमार स्टेज पर आ पहुंचा और इसके बाद प्रेमी ने दूल्हे के हाथ से वरमाला छीनी और सीधे दुल्हन के गले में डाल दी।

मात्र 16 वर्ष की आयु में दुनिया से रुखसत हुई ये अदाकारा

शादी वाले दिन पता चला धोखेबाज है मंगेतर, लड़के ने उठाया चौकाने वाला कदम

ये है दुनिया की सबसे बड़ी व्हिस्की की बोतल, कीमत उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -