VIDEO: बुजुर्ग ने नहीं पहन रखा था मास्क, अचानक आई महिला और जड़ दिया जोरदार थप्पड़
VIDEO: बुजुर्ग ने नहीं पहन रखा था मास्क, अचानक आई महिला और जड़ दिया जोरदार थप्पड़
Share:

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां बहुत कुछ देखने को मिलता है। देश-विदेश में बहुत घटना देखने को मिलती है। लोग सोशल मीडिया पर इतने सक्रीय हो गए हैं कि कहीं भी कुछ भी घटना घट जाए वो तत्काल उसको अपलोड कर देते हैं। वहीं वक़्त के साथ ऐसी वीडियोज वायरल भी हो जाती हैं। ये तो आप सभी जानते हैं कि एक बार फिर पूरा विश्व कोरोना संक्रमण की चपेट में है। बहुत वक़्त से नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के मामले देखने को मिल रहे हैं तथा इनका आँकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस के चलते मास्क पहनने और दूरी बनाए रखने की आवश्यकता फिर से सामने आ गई है।

वही प्रत्येक स्थान पर बहुत कठोरता की जा रही है साथ ही में नियमों का पालन भी करने को कहा जा रहा है। मगर हम आपको बता दें कुछ लोग अभी भी ऐसे हैं जिनको अपनी जान प्यारी नहीं है तथा वे बहुत लापरवाह बने हुए हैं। अब इसी लापरवाही का एक वीडियो सामने आया है, जोकि सोशल मीडिया पर छा गया है। आप सभी को बता दें एक महिला ने वृद्ध को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया। ये मामला फ्लाइट के भीतर का है। फ्लोरिडा के टैंपा से उड़ान भरकर जॉर्जिया के एटलांटा जाने वाली डेल्टा फ्लाइट में एक महिला ने खूब हंगामा काटा। क्योंकि, एक वृद्ध ने मास्क नहीं पहना था जिसको देख महिला ने अपना आपा खोया तथा उस वृद्ध के थप्पड़ रख दिया।

आप सभी को बता दें वीडियो में नजर आ रही महिला को बाद में अरेस्ट भी कर लिया गया। वीडियो में जो महिला नजर आ रही है उसका नाम पैट्रीशिया कॉर्नवॉल है। वो बहुत गुस्से में नजर आ रही है तथा सामने बैठे वृद्ध को मास्क पहनने के लिए कर रही है। वीडियो में कुछ वक़्त तक दोनों के बीच बहुत बहस चलती है। अब चौंका देने वाली बात तो यह है कि महिला जिस वजह से उस वृद्ध से झगड़ा कर रही होती है वो भी उल्टा काम करती है। वीडियो में महिला ने स्वयं भी अपना मास्क नीचे किया हुआ है।

इस राज्य पर मंडराया कोरोना का खतरा, बंद हुए सभी पार्क और चिड़ियाघर

अगले 3 दिन इन राज्यों में होगी बारिश और ओलावृष्टि, 1 जनवरी से इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड

सेंचुरियन टेस्ट: 'शमी' के नाम दर्ज हुआ ख़ास रिकॉर्ड, बने ये मुकाम हासिल करने वाले भारत के पहले गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -