17 साल के लड़के को 20 दिनों तक कमरे में बंद कर बनाए महिला ने संबंध लेकिन फिर...
17 साल के लड़के को 20 दिनों तक कमरे में बंद कर बनाए महिला ने संबंध लेकिन फिर...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह रिश्तों को शर्मसार करने का है. इस मामले में एक नवविवाहिता हवस में इस तरह पागल हो गई कि उसने सभी मर्यादाओं को भूलकर एक 17 वर्षीय लडके को बंधक बनाकर उसके साथ संबंध बनाने शुरू कर दिए और वह उसे वियाग्रा खिलाकर संबंध बनाने लगी. वहीं ख़बरों के अनुसार यह सिलसिला महिला 20 दिनों तक जारी रहा लेकिन अंत में किसी तरह लड़का वहां से भाग निकला और उसने पुलिस को सब बताया.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार अब आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में लेकर बच्‍चे को आजाद करा दिया है. वहीं इस मामले में पूछताछ के दौरान महिला ने कहा कि वह लड़के को पहले से ही जानती हैं और वह उससे बहुत प्‍यार करता है और संबंध दोनों की मर्जी से बने हैं.

मिली जानकारी के अनुसार महिला का पति एक मिनरल वाटर का सप्‍लायर है और अब इस मामले पर पुलिस का कहना है कि शादी के दो साल बाद भी महिला को कोई बच्‍चा नहीं हुआ था, इसी वजह से महिला अचानक घर से गायब हो गयी और उसने लड़के के साथ संबंध बनाकर बच्चा पैदा करने की कोशिश की. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार महिला को हवस की प्यास लगातार लगती थी जिसे बुझाने के लिए महिला ने ऐसा किया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने महिला को जेल में बंद कर दिया है.

पुलिस ने तकनीक का सहारा लेकर ऐसे दबोचे शातिर लुटेरे

प्रेमी ने पहले युवती के साथ किया ऐसा काम फिर खुद भी

दूकान बंद कर घर जा रहे सोना व्यापारी से बदमाशों ने गोली मारकर बैग लूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -