पुजारी ने किया दिव्यांग से बलात्कार
पुजारी ने किया दिव्यांग से बलात्कार
Share:

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ में एक दिव्यांग युवती ने मंदिर के पुजारी पर रेप का आरोप लगाया है. दिव्यांग युवती के बयान के आधार पर  पुलिस ने आरोपी पुजारी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. इस घिनोने कृत्य के बाद पुजारी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए आरोपी पुजारी को गिरफतार कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

प्राप्त हुई ख़बरों के अनुसार, धमतरी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित राम मंदिर परिसर में निवास करने वाले रमाशंकर वैष्णव (28) पर एक दिव्यांग युवती (24) ने रेप का आरोप लगाया है. इस महीने एक दिन शाम को युवती  कंप्यूटर क्लास से वापस अपने घर की और जा रही थी. उसी वक्त आरोपी पुजारी वैष्णव ने उससे कहा कि उसकी मां मंदिर में है.

इसके बाद युवती मंदिर में चली गई. इसी बीच किसी बहाने से आरोपी पुजारी  वैष्णव उसे अपने घर ले गया. और उसके साथ बलात्कार किया है. इस घटना के बाद आरोपी पुजारी ने युवती से चुप नहीं रहने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना से युवती डर गई थी. उसने जब अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी तब वे लोग उसे लेकर थाने आए और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की.

प्रदेश के अधिकतर शहरों में तापमान 42 डिग्री से ऊपर पहुंचा

कोलकाता: 20 टन कुत्ते बिल्लियों का मांस जब्त

नौकरी हासिल करने के लिए दी बेटे ने पिता की सुपारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -