कार में रातभर संबंध बनाते रहे प्रेमी युगल, सुबह हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

लगातार बढ़ती जा रही रेप की घटनाओं ने अब सभी को हैरान परेशान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में एक मामला भोपाल से सामने आया है इस मामले में 22 वर्षीय के साथ बहुत बुरा हुआ है. खबरों के अनुसार 7 साल पहले जब युवती 11वीं में थी तब उसके सहपाठी ने उसे प्रपोज किया था और साथ ही शादी का वादा किया था जिसके बाद वह राजी हो गई. शादी का वादा करने के बाद लड़के ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे और जब उसकी मर्जी होती थी तब वह लड़की को बुल लेता था और कहीं भी संबंध बनाता था. करीब 7 साल तक उसने जब चाहा तब संबंध बनाया और जब उसके सामने शादी की बात आई तो उसने साफ़ मना कर दिया.

उसके बाद लड़की ने संबंध बनाने से इंकार कर दिया तो वह उसे ब्लैकमेल करके संबंध बनाने लगा. जी हाँ, जानकारी के मुताबिक़ अशोका गार्डन इलाके में रहने वाली 22 वर्षीय युवती वर्ष 2011 में पिपलानी स्थित एक स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी और उसके साथ सुखसागर कॉलोनी निवासी मोहित मालवीय भी पढ़ता था. उसके पिता सेना से रिटायर कर्मचारी हैं और अब आरोप है कि कक्षा 11वीं में ही मोहित ने उसे शादी का झांसा देकर पहली बार ज्यादती की थी और उसके बाद अक्सर ऐसा करने लगा.

दोनों कभी कार में, कभी गार्डन में, कभी होटल में, कभी कमरे में, कभी एक -दूजे के घर में और कभी कभी पूरी-पूरी रात संबंध बनाते रहे और जब दोनों की उम्र शादी के लायक हो गई तो युवती ने एक रात कार में सबंध बनाए और सुबह शादी की बात शुरू की जिसपर लड़का मुकर गया. वहीं अब लड़की का आरोप है कि मोहित ने ना केवल शादी करने से मना कर दिया बल्कि बदनाम करने की धमकी देकर कई बार संबंध बनाए हैं.

हर रात मामा अपनी भांजी के साथ बनाते थे संबंध लेकिन एक दिन...

चोपन नगरपालिका परिषद अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित जनता

अमृतसर रेल हादसे में हुए मृत लोगों के परिजनों में लगी मुआवजा लेने की होड़

Most Popular

- Sponsored Advert -