अस्पताल में हुई दुष्कर्म कैंसर पीडि़त महिला की मौत
अस्पताल में हुई दुष्कर्म कैंसर पीडि़त महिला की मौत
Share:

जोधपुर. हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नागौरी गेट थाना इलाके का है. जहाँ रहने वाली एक दुष्कर्म और कैंसर पीडि़त की बीते शनिवार रात को अस्पताल में मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि उसने 5 दिन पहले पति, देवर, सास व मौसेरे देवर के खिलाफ केस दायर करवाया था और पति के साथ मिलकर देवर व मौसेरे भाई ने नशे के इंजेक्शन लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. वहीं उसके बाद उसका यौन शोषण किया जाता रहा और मामले में पति पर भी षडय़ंत्र रचने का आरोप लगाया है. इस मामले में महिला का बीते रविवार को पोस्टमार्टम नहीं हो पाया और नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि 'इलाके की रहने वाली एक महिला ने जीतू व नितेश सहित पति पर आरोप लगाया था.'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'पिछले आठ सालों से जीतू व नितेश उसके घर आते थे, शराब के नशे में मारपीट कर दुष्कर्म किया करते थे. महिला की रिपोर्ट अनुसार पति भी इस षडय़ंत्र में शामिल था. महिला का विवाह साल 2008 में हुआ था. जिसके एक बेटा व एक बेटी भी है.' पुलिस का कहना है कि, 'महिला का पति मेडिकल एजेंट का काम करता था, ऐसे में अधिकांश शहर से बाहर ही रहता था.' केवल इतना ही नहीं बल्कि साल 2013 में जीतू व नितेश उसके घर शराब के नशे में पहुंचे और उसके साथ ज्यादती की और जब मामले की सच्चाई महिला ने पति को बताई तो पति ने महिला के साथ मारपीट की.

उसके बाद साल 2016 में जब नीतेश शराब के नशे में उसके घर पहुंचा तो उसने अपने भाई को फोन कर पूरी जानकारी दी और उसी के बाद महिला ने महिला थाने में 17 मार्च 2016 को एक शिकायत दर्ज भी करवाई गई थी. यह सब होने के बाद महिला लगातार बीमार रहने लगी, महिला के भाई ने उपचार करवाया तो पता चला कि उसे कैंसर है. इस मामले में महिला ने आरोप लगाया कि उसे नशे के इंजेक्शन देकर उसके साथ दुष्कर्म होता था. अब इस मामले में जांच जारी है.

पिता के सामने बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस के भी रोगटे हुए खड़े

मां-बेटे ने मिलकर इस माध्यम से उड़ाए लाखों रुपये

जम्मू-कश्मीर : युवाओं को आतंकी बनाने का प्रयास कर रहा था यह शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -