पति को दी नशे की गोलियां और प्रेमी संग मनाने लगी रंगरेलिया लेकिन...
पति को दी नशे की गोलियां और प्रेमी संग मनाने लगी रंगरेलिया लेकिन...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को हरियाणा के पंजाबी मौहल्ले का बताया जा रहा है. इस मामले में 30 वर्षीय युवक एक किराए के मकान में पत्नी सपना के साथ रहता था, युवक क्लाथ हाउस में सेल्समैन की नौकरी करता था. बीते बुधवार रात जब युवक घर पंहुचा तो उसकी पत्नी ने उसके खाने में नशीली दवाई मिला दी और युवक के बेहोश हो जाने के बाद उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया.

वहीं बाद में जब उसकी पत्नी और उसका प्रेमी शारिरिक संबंध बनाने लगे तो महिला के पति की आंख खुल गई और उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. वहीं पति के विरोध करने पर पत्नी और उसके प्रेमी ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसी बीच महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर महिला के पति के सिर पर सिलेंडर मार दिया और ज्यादा खून बह जाने की वजह से रवि की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं प्रेमी को घर से बाहर निकालकर महिला ने दरवाजा बंद कर लिया और सुबह परिजनों को पति की मौत की खबर दी. वहीं जब पुलिस पंहुची तो महिला ने बताया की बीती रात दोनों के बीच झगड़ा हो गया था.

इस दौरान पति का सिर बेड से लग गया जिस वजह से उसकी मौत हो गई लेकिन पुलिस को महिला की इस बात पर यकीन नहीं हुआ. उसके बाद पुलिस ने उसे ही हिरासत में ले लिया और मृत युवक के पिता की शिकायत पर महिला के खिलाफ मुकदमा दायर किया जा चुका है महिला ने पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

भाभी ने देवर के 'मुर्गी और चूजे' के साथ किया ऐसा काम कि चली गई जान

फिरौती को लेकर गैंग के डाकू आपस में भिड़े, गोली लगने से सरगना की मौत

देर रात युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -