भाभी ने देवर के 'मुर्गी और चूजे' के साथ किया ऐसा काम कि चली गई जान

Sep 17 2019 03:28 PM
भाभी ने देवर के 'मुर्गी और चूजे' के साथ किया ऐसा काम कि चली गई जान

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह यूपी के मुजफ्फरनगर का है. इस मामले में भाभी ने मुर्गी के बच्चों को अपनी दुकान से क्या भगाया कि एक देवर ने उसे गोली मार दी. जी हाँ, इस मामले को कोतवाली क्षेत्र खालापार ​किदवई नगर का बताया जा रहा है. जी दरअसल किदवई नगर निवासी एक महिला अपनी दुकान पर बैठी थी और पड़ोस में महिला के देवर का मकान है.

वहीं देवर मकान में मुर्गी पालने का भी काम करता है और बीते रविवार को देवर की मुर्गियेां के कुछ बच्चे महिला की दुकान में घुस आए. उसके बाद दुकान में मुर्गी के बच्चों को देखकर महिला गुस्से में आ गई और उन्हें दुकान से निकालते हुए दूर तक खदेड़ दिया. वहीं इस बीच महिला का देवर भी वहां आ गया और उसने देखा कि उसकी भाभी गुस्से में है और मुर्गी के बच्चों को भगा रही है. यह बात उससे हजम नहीं हुई और उसने इस बात का विरोध भाभी से किया.

वहीं मुर्गियों के बच्चे भगाने पर भाभी और देवर के बीच कहासुनी हो गई और उसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि देवर घर में गया और तमंचा निकालकर ले आया और गुस्से में भाभी को गोली मार दी. इस मामले में बताया जा रहा है कि गोली मारने के बाद देवर मौके से फरार हो गया. खबरों के मुताबिक जैसे ही महिला को गोली लगी वैसे ही आसपास में हड़कंप मच गया. वहीं इस मामले में अब पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई है.

गर्ल्स हॉस्टल में बेड के नीचे छिपा था लड़का और तभी...

ससुराल आकर दामाद ने खेला मौत का खेल, और फिर...

छोटे भाई का अंतिम संस्कार कर लौट रहा था युवक, हुई मौत