देर रात युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दे दी मौत

Sep 17 2019 07:40 PM
देर रात युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दे दी मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में बाराबंकी जिले के कुर्सी क्षेत्र के सेमरी गांव में सोमवार की देर रात एक युवक की धारदार हथियार से सिर पर वार करके हत्या कर दी गई. वहीं बीते मंगलवार की सुबह उसका शव गांव से 100 मीटर की दूरी पर उसी के खेत में पड़ा मिला और मृतक के सिर पर कई वार किए गए थे. वहीं इस वारदात से ग्रामीणों में खौफ का माहौल बना हुआ है. इस मामले में मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या की का मामला दायर कर लिया है.

इस मामले में ग्रामीणों ने कहा कि ''यह हत्या आशनाई के चक्कर में कराई गई है.'' वहीं इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है और इस मामले में खुलासा किया गया है कि, ''कुर्सी क्षेत्र के गांव सेमरी निवासी युवक का शव मंगलवार की सुबह गांव से 100 मीटर की दूरी पर उसी के खेत में पड़ा मिला. मंगलवार की सुबह उसका भाई खेत में गोबर डालने के लिए गया हुआ था. उसने देखा कि उसके भाई की लाश खेत में पड़ी है जबकि सिर मेड़ पर था. अपने भाई की लाश देखकर राम अवध चीखने चिल्लाने लगा. ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.''

वहीं इस बारे में बातें करते हुए ग्रामीणों ने बताया, ''गांव में छुट्टा जानवरों का आतंक है. वह रात में फसलों को क्षति पहुंचाते हैं. जिससे गांव के लोग झुंड बनाकर रात में खेत की रखवाली करते हैं. सोमवार की रात को युवक ग्रामीणों के साथ गांव के बाहर पेड़ के नीचे मौजूद था. रात करीब 9:00 बजे किसी का फोन आया जिसके बाद वह चला गया. इसके बाद सुबह उसकी लाश मिली.'' वहीं इस मामले में ग्रामीणों में चर्चा है कि युवक की हत्या आशनाई में बाधा बनने के कारण तो नहीं हुई और ग्रामीणों में युवक की हत्या को लेकर अलग-अलग बातें हो रहीं हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

ससुराल आकर दामाद ने खेला मौत का खेल, और फिर...

छोटे भाई का अंतिम संस्कार कर लौट रहा था युवक, हुई मौत

KBC के नाम पर युवक संग की तीन लाख की ठगी